scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

राजनीति में उतरे राम गोपाल वर्मा, आंध्र प्रदेश के पीथापुरम सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि वह पीथापुरम सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 14, 2024 18:14 IST
राजनीति में उतरे राम गोपाल वर्मा  आंध्र प्रदेश के पीथापुरम सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा लड़ेगे चुनाव (फोटो-ट्विटर- RGV)
Advertisement

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने एक बड़ा ऐलान किया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। RGV ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। उन्होंने ये भी बताया कि ये फैसला उन्होंने अचानक लिया है। फिल्ममेकर ने ट्विटर पर ऐलान करते हुए लिखा,"अचानक लिया गया फैसला। मुझे बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं पीथापुरम से चुनाव लड़ रहा हूं।"

राम गोपाल वर्मा ने बताया है कि वह आंध्र प्रदेश की पीथापुरम सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं। राम गोपाल ने ये ऐलान तेलुगु देशम पार्टी-भारतीय जनता पार्टी-जन सेना पार्टी (जेएसपी) के गठबंधन के टॉलीवुड अभिनेता और जेएसपी प्रमुख पवन कल्याण को पीथापुरम सीट से मैदान में उतारने की घोषणा के बाद किया।

Advertisement

बता दें कि पिछले साल राम गोपाल वर्मा ने आंध्र प्रदेश की राजनीति पर आधारित फिल्म 'व्यूहम' बनाई थी। जिसके बाद कई स्थानीय नेताओं ने फिल्म निर्माता को राज्य से निष्कासित करने की मांग की थी। यह फिल्म आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की मौत के आसपास की परिस्थितियों के बारे में है।

इस एक्टर ने भी दिया सरप्राइज

राम गोपाल वर्मा से पहले भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया। बुधवार को पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि वह 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। पोस्ट में उन्होंने लिखा,मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।"

पवन सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर कहा जा रहा था कि वह पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से मैदान में उतरेंगे। लेकिन एक्टर ने इससे इनकार कर दिया। हालांकि अभी ये ऐलान नहीं हुआ है कि वह चुनाव कहां से लड़ने वाले हैं, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपने होम टान आरा से मैदान में उतरेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो