scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेटे की स्टार किड्स से तुलना होने पर बोले आर माधवन- हमें ये पसंद नहीं, उसने जो हासिल किया वो...

आर माधवन के बेटे का नाम वेदांत एक स्विमर हैं। उन्होंने 48वीं जूनियर नेशनल एक्वेटिक चैंपियनशिप में 4 गोल्ड मेडल और 3 सिल्वर मेडल जीते। मलेशियाई ओपन में उन्होंने भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल जीते।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 16, 2024 14:02 IST
बेटे की स्टार किड्स से तुलना होने पर बोले आर माधवन  हमें ये पसंद नहीं  उसने जो हासिल किया वो
अपनी पत्नी और बेटे के साथ आर माधवन (फोटो-इंस्टाग्राम-ActorMaddy)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन को नहीं पसंद की उनके बेटे वेदांत की तुलना इंडस्ट्री के अन्य स्टार किड्स के साथ की जाए। हाल ही में उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म डिबेट के बीच उनके बेटे की तुलना फिल्म इंडस्ट्री के बाकी बच्चों से हो, इस बात से उन्हें और उनकी पत्नी सरिता को दिक्कत होती है। एक्टर ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर चल रहे मीम्स और पोस्ट के बारे में जानते हैं और उन्हें वो सब कतई पसंद नहीं।

बता दें कि माधवन के बेटे वेदांत एक स्विमर हैं और कई मेडल जीत चुके हैं। उन्होंने 48वीं जूनियर नेशनल एक्वेटिक चैंपियनशिप में 4 गोल्ड मेडल और 3 सिल्वर मेडल जीते। पिछले साल मलेशियाई ओपन में उन्होंने भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल भी जीते थे।

Advertisement

रणवीर अल्हाबादिया के पॉडकास्ट में माधवन से इस बारे में सवाल किया गया था कि बेटे की तुलना बाकी स्टार किड्स से होने पर उन्हें कैसा लगता है। दरअसल सोशल मीडिया पर अक्सर वेदांत को उन स्टार किड्स से कंपेयर किया जाता है, जो सिनेमा में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। माधवन ने इसे लेकर कहा, "सरिता और मैं इससे बहुत खुश नहीं हैं। हमें इस बात का अफसोस है कि एक बच्चे की तुलना दूसरे बच्चे से की जा रही है। लोग मीम्स को चलाने के लिए  कुछ भी करते हैं और कभी-कभी, उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता है कि वे दूसरे लोगों को कितना नुकसान पहुंचाते हैं।

नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए माधवन ने कहा बताया कि उनके बेटे को सेलिब्रिटी के बेटे वाली अटेंशन मिले, ये उन्हें पसंद नहीं आता। उन्होंने कहा, "जब वेदांत की तुलना इंडस्ट्री के अन्य बच्चों से की जाती है, तो यह कुछ ऐसा नहीं है जो सरिता और मैं पसंद करते हैं, न ही हम इसका समर्थन करते हैं, न ही हम इसे बढ़ावा देते हैं, न ही हम इसे स्वीकार करते हैं।"

Advertisement

"हां, वेदांत ने जो हासिल किया है उसे मैं छीनने वाला नहीं हूं। उसने वो सब किया है जो मैडल्स और राष्ट्रीय रिकॉर्ड हासिल करने के लिए जरूरी है। मैं उससे वो सब नहीं छीनने वाला हूं। और एक सेलिब्रिटी का बच्चा होना आसान नहीं है। उसे अपने दोस्तों की तुलना में बहुत अटेंशन मिलती है, जिन्होंने वेदांत की ही उम्र में सफलता हासिल कर ली है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो