scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी आज, ये मेहमान हो सकते हैं शामिल

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: March 15, 2024 16:22 IST
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी आज  ये मेहमान हो सकते हैं शामिल
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी। (Photo- Pulkit Samrat/Insta)

बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस शादी में बॉलीवुड जगत से कई मेहमान शामिल होने वाले हैं। खबरों के मुताबिक पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपने मेहमानों के लिए भारत के अलग-अलग राज्यों के मशहूर डिशेज को शामिल किया है।

पुलकित और कृति का विवाह पंजाबी रीती रिवाजों से होगा। पुलकित और कृति के हल्दी के फंक्शन में नूर जोरा के गिद्दा ग्रुप को इन्वाइट किया गया था। जो शादी में भी परफॉर्म करेंगे। पुलकित और कृति की शादी में बहुत लिमिटेड गेस्ट पहुँचेंगे। इसमें फुकरे की कास्ट नजर आ सकती है। पुलकित और कृति की हल्दी सेरेमनी 15 मार्च कि दोपहर को हुई, वहीं शादी शाम को होगी। इस शादी में फरहान अख्तर, ऋचा चड्ढा, मीका सिंह जैसे 200 मेहमान शामिल हो सकते हैं।

ये पुलकित सम्राट की दूसरी शादी है। पुलकित 40 साल के हैं। इससे पहले उनकी शादी सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता से हुई थी मगर ये शादी टूट गई।

पुलकित और कृति ने साथ में 'वीरे की वेडिंग', 'तैश' और 'पागलपंती' में काम किया है। पुलकित और कृति दोनों ही दिल्ली में पैदा हुए हैं और दोनों के परिवार एनसीआर में ही हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक दोनों की शादी दिल्ली एनसीआर में मौजूद आईटीसी ग्रैंड भारत में होगी।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो