scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अंकित गुप्ता संग शादी की खबरों पर प्रियंका चाहर चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मार्च चल रहा है लेकिन…

प्रियंका चाहर चौधरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और अंकित की शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जो लिखा है उससे साफ है कि ये खबर सच नहीं है, बल्कि कोई अफवाह फैला रहा है।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 13, 2024 12:45 IST
अंकित गुप्ता संग शादी की खबरों पर प्रियंका चाहर चौधरी ने तोड़ी चुप्पी  बोलीं  मार्च चल रहा है लेकिन…
प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता (फोटो-इंस्टाग्राम/Priyanka Chahar Choudhary)
Advertisement

प्रियांकित यानी प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता टीवी का वो कपल है रील लाइफ से रियल लाइफ तक साथ है। दोनों ने साथ में 'उड़ारियां' सीरियल में काम किया था और वहीं से इनकी दोस्ती शुरू हुई। इसके बाद दोनों ने 'बिग बॉस 16' में हिस्सा लिया, जहां इनका प्यार साफ देखने को मिला। कथित तौर पर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब खबर आ रही है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी कर लेंगे। इस खबर पर अब प्रियंका ने चुप्पी तोड़ी है।

प्रियंका और अंकित के फैंस उन्हें हमेशा साथ देखना चाहते हैं और अब जब इनकी शादी की खबर सामने आई तो फैंस बेहद खुश हो गए। लेकिन तभी प्रियंका ने सबकी खुशियों पर पानी फेर दिया। उन्होंने इस खबर को एक मजाक बता दिया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,"ये मार्च है, लेकिन लगता है कुछ पोर्टल का अप्रैल फूल जल्दी आ गया।"

Advertisement

इससे अब ये तो साफ हो गया है कि अंकित और प्रियंका इस साल के अंत में शादी नहीं कर रहे हैं। लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर एक साथ कई रील्स शेयर करते हैं, जिनपर उनके फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते हैं।

अंकित गुप्ता और प्रियंका का रिश्ता काफी अलग रहा है। 'बिग बॉस 16' में दोनों के बीच तकरार और प्यार दोनों देखने को मिलता था। लेकिन झगड़ा होने पर प्रियंका के बिना अंकित काफी उदास नजर आते थे। प्रियंका ने हमेशा ही अंकित के लिए अपनी फीलिंग्स का खुल्लम खुल्ला इजहार किया है, लेकिन अंकित ने इसपर बात करने से हमेशा परहेज किया।

Advertisement

शो के बाद अंकित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने और प्रियंका के रिश्ते को कोई टैग नहीं देना चाहते। उन्होंने कहा था, "मैं अपने और प्रियंका के रिश्ते को कोई टैग या लेबल नहीं देना चाहता। क्योंकि हम खुद भी इस रिश्ते से ये ही चाहते हैं। मैं तब नाम दूं जब दो लोग एक ही चीज चाहे। प्रियंका बहुत इमोशनल इंसान है और वो पारिवारिक लड़की है। जब वह रिलेशनशिप में आती है तो वह एक परिवार भी चाहती है और दूसरी तरफ मैं बहुत इंडिपेंडेंट हूं और ऐसा इंसान हूं जो शादी जैसी चीजों पर विश्वास नहीं करता। जब मैं किसी चीज पर विश्वास नहीं करता और मुझे पता है कि हमारा भविष्य क्या होगा तो मैं जबरदस्ती किसी रिश्ते में क्यों पड़ूंगा और उस खास रिश्ता और दोस्ती को बर्बाद क्यों करूंगा जो अभी हमारे बीच है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो