scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मुंह धोकर आओ…', फेमस डायरेक्टर को लेकर प्रीति जिंटा ने 26 साल बाद खोला राज, बोलीं- 'मुझे देखा तो वो…'

Preity Zinta Throwback Story: 90 के दशक की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें जब सेट पर देखा तो मुंह धोने की बात कह दी थी। इसे सुनने के बाद एक्ट्रेस शॉक्ड रह गई थीं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: February 11, 2024 15:55 IST
 मुंह धोकर आओ…   फेमस डायरेक्टर को लेकर प्रीति जिंटा ने 26 साल बाद खोला राज  बोलीं   मुझे देखा तो वो…
फेमस डायरेक्टर को लेकर प्रीति जिंटा ने 26 साल बाद खोला राज। (Photo- Preity Zinta/X)
Advertisement

Preity Zinta On Dil Se: 90 के दशक की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आज भले ही फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो यहां पर खुद से जुड़ा कोई ना कोई किस्सा बता ही देती हैं। एक्ट्रेस ने 90 के दशक में 'कोई मिल गया', 'दिल है तुम्हारा', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'वीर जारा' जैसी फिल्मों में काम कर एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उन्होंने डायरेक्टर मणिरत्नम से जुड़ा किस्सा सुनाया है। चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

Advertisement

दरअसल, प्रीति जिंटा ने एक्स (ट्विटर) पर फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक अनसीन फोटो शेयर की है। इसे साझा करने के साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ये फोटो फिल्म 'दिल से' के सेट के पहले दिन की है। वो मणिरत्नम और शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड थीं। इस दौरान मणिरत्नम ने उनकी ओर देखा और स्माइल पास की और प्यार से मुंह धोने के लिए कहा। फिर इस पर एक्ट्रेस की ओर से कहा गया कि चेहरा धोने से उनका मेकअप उतर जाएगा। फिर डायरेक्टर की ओर से मुस्कुराते हुए कहा गया कि वो बिल्कुल यही चाहते हैं और चेहरा धो लें।

Advertisement

26 साल बाद शेयर किया किस्सा

प्रीति जिंटा ने पोस्ट में आगे लिखा कि मणिरत्नम फिर से मुस्कुराए। इसे देख एक्ट्रेस को लगा कि वो जोक कर रहे हैं। लेकिन बाद में एहसास हुआ कि वो मजाक नहीं कर रहे हैं। अंत में एक्ट्रेस की ओर से संतोष सिवन को शुक्रिया भी अदा किया गया। वो इस फिल्म में फ्रैश फेस के साथ दिखीं। उन्होंने शुक्रिया कि उन्हें 'दिल से' में मौका दिया। इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं। उनकी पोस्ट वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने 26 साल बाद ये किस्सा शेयर किया है।

1998 में रिलीज हुई थी फिल्म

अब अगर फिल्म 'दिल से' की बात की जाए तो इसे 1998 में रिलीज किया गया था। फिल्म की रिलीज को 26 साल हो गए हैं। इसमें प्रीति जिंटा और शाहरुख खान के अलावा मनीषा कोइराला, मलाइका अरोड़ा, जोहरा सहगल और संजय मिश्रा मु्ख्य भूमिका में थे। मूवी हिट रही थी। इसके सभी गाने हिट रहे थे। इसके गाने आज भी पॉपुलर हैं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई हासिल की थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो