scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नीना गुप्ता संग इवेंट में पहुंची मसाबा कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल, लोग बोले- पेटीकोट क्यों पहना है…

मसाबा गुप्ता हाल ही में अपनी मां के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 09, 2024 12:52 IST
नीना गुप्ता संग इवेंट में पहुंची मसाबा कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल  लोग बोले  पेटीकोट क्यों पहना है…
नीना गुप्ता (image: neena gupta/instagram)
Advertisement

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में है। सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा नीना गुप्ता के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। एक्ट्रेस की बेटी मसाबा गुप्ता मां बनने वाली हैं।

पिछले दिनों उन्होंने पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं हाल ही में मसाबा गुप्ता अपनी मां के साथ एक इवेंट में स्पॉट हुईं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग मसाबा को उनकी प्रेग्नेंसी के लिए बधाईयां देते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उन्हें उनकी ड्रेस के कारण ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

इवेंट में पहुंचे थे ये सितारे

दरअसल बीते दिन ज्वैलरी और एक्सेसरीज ब्रांड Tiffany & Co का ग्रैंड इवेंट रखा गया। जिसमें बी-टाउन के कई सितारों ने शिरकत कीं। इस दौरान सभी सेलेब्स स्टाइलिश अंदाज में इवेंट में नजर आए और अपना जलवा बिखेरा।

इवेंट में रणवीर सिंह, मौनी रॉय, करिशमा कपूर, नीना गुप्ता, मसाबा गुप्ता फरहान अख्तर की वाइफ और वीजे शिबानी दांडेकर, चंकी पांडे, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, खुशी कपूर, सोनाली बेंद्रे जैसी हस्तियां नजर आईं।

मसाबा गुप्ता हुईं ट्रोल

इस दौरान रणवीर सिंह बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दिए। करिश्मा कपूर भी ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहने शामिल हुईं। वहीं नीना गुप्ता भी इवेंट में ग्लैमरस लुक में पहुंचीं। नीना गुप्ता को नियॉन और व्हाइट कलर गाउन में देखा गया, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं प्रेग्नेंट मसाबा ने पिंक कलर की साटन ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी। जिसे उन्होंने हील के साथ कैरी किया था। मसाबा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी नजर आ रहा है। इस दौरान कुछ लोगों ने मसाबा को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल भी किया।

Advertisement

यूजर्स के कमेंट

मसाबा गुप्ता की ड्रेस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मां का पेटीकोट पहन लिया क्या।' एक यूजर ने लिखा कि 'नीना की ड्रेस ज्यादा अच्छी लग रही है।' एक ने लिखा, 'ये मुझे किन्नर क्यों लग रही है यार।' एक ने लिखा, 'बेटी बिल्कुल अपने पापा विव रिचर्ड्स पे गयी है।' एक ने लिखा, 'दोनो ने घर का बेडशीट पहन लिया।' एक ने लिखा, 'नीना गुप्ता अपने समय की बेहद खूबसूरत और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो