scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट, गुपचुप की सगाई, ये 4 बातें कर रही हैं हार्दिक पांड्या और नताशा के अलग होने की ओर इशारा?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरें आ रही हैं। लेकिन कपल की अलगाव की खबरें कैसे आईं?
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 28, 2024 11:19 IST
शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट  गुपचुप की सगाई  ये 4 बातें कर रही हैं हार्दिक पांड्या और नताशा के अलग होने की ओर इशारा
हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच (image: natasha/instagram)
Advertisement

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों पत्नी नाताशा स्टेनकोविक से अलगाव की अफवाहों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरें आ रही हैं कि नताशा और हार्दिक एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हार्दिक पांड्या और नताशा या तो तलाक ले चुके हैं या फिर लेने वाले हैं। इतना ही नहीं, अफवाह तो ये भी है कि तलाक के सेटलमेंट के लिए हार्दिक पांड्या को नताशा को अपनी संपत्ति का 70 फीसदी हिस्सा देना होगा।

हालांकि नाताशा या हार्दिक में से किसी ने भी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। तो फिर सवाल उठता है कि आखिर नताशा-हार्दिक के तलाक की बातें सोशल मीडिया पर क्यों होने लगीं? तो हम आपको अपने इस आर्टिकल में हाल ही में हुई 4 ऐसी घटनाओं के बारे में बताएंगे, जिनसे अनुमान लगाया जा रहा है कि नताशा और हार्दिक के बीच सब कुछ सही नहीं है।

Advertisement

1- नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' सरनेम हटाया

हार्दिक और नताशा की तलाक की अटकलें उस समय शुरू हुईं जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' सरनेम हटा दिया था। ये अटकलें तब और तेज हो गईं जब रेडिट पर "नताशा और हार्दिक अलग हो गए" हेडिंग वाला एक पोस्ट वायरल हुआ था।

2- नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक ने नहीं किया कोई पोस्ट

नताशा स्टेनकोविक का जन्मदिन 4 मार्च को था, जहां सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे थे तो वहीं उस दिन हार्दिक की ओर से कोई पोस्ट नहीं किया गया था। ये बात भी सोशल मीडिया यूजर्स को खटक रही है।

3- IPL के मैचों में नताशा का ना जाना

वहीं नताशा को अक्सर हार्दिक पांड्या को चीयर करने स्टेडियम मैच देखने जाती थीं। लेकिन आईपीएल 2024 के एक भी मैचों में उनको नहीं देखा गया था।

Advertisement

4- तलाक की खबरों पर क्यों चुप हैं नताशा-हार्दिक?

सबसे बड़ा सवाल तो यही है कि आखिर हार्दिक पांड्या और नताशा तलाक की खबरों पर चुप क्यों हैं। अमूमन देखा जाता है कि जब कोई ऐसी अफवाह आती है तो सेलेब्स इन दावों का खंडन करने के लिए पोस्ट करते हैं। लेकिन यहां न तो कपल के परिवार की ओर से और न ही हार्दिक और नताशा की तरफ से कोई रिएक्शन आया।

हार्दिक-नताशा की लवस्टोरी

बता दें कि हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात साल 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी। कहा जाता है कि हार्दिक को नताशा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। इसके बाद हार्दिक ने नताशा को अपने बर्थडे पर इनवाइट किया था। यह पहला मौका था, जब दोनों को एक साथ देखा गया था और तभी से इनके अफेयर के किस्से शुरू हुए थे। इसके बाद साल 2020 में हार्दिक ने नताशा को एक क्रूज पर प्रपोज किया था और दोनों ने इसी साल कोर्ट मैरिज कर ली थी और जुलाई 2020 में ही नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के तीन साल बाद कपल ने साल 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो