scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Poonam Pandey: पूनम पांडे के निधन की खबर झूठी, इस कारण फैलाई थी अफवाह

Poonam Pandey News in Hindi: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांंडे के निधन की खबर झूठी निकली। उनकी मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था, लेकिन ये उन्होंने इस बीमारी की अवेयरनस फैलाने के लिए किया था।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 09, 2024 12:13 IST
poonam pandey  पूनम पांडे के निधन की खबर झूठी  इस कारण फैलाई थी अफवाह
पूनम पांडे का निधन (फोटो-इंस्टाग्राम/poonampandeyreal)
Advertisement

Poonam Pandey Death News LIVE: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांंडे के निधन की खबर झूठी निकली। उनकी मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर बताकर उन्हीं के सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी दी गई थी। जो अगले दिन झूठी निकली। दरअसल एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए ऐसा किया।

Poonam Pandey Death News LIVE Read Here

Advertisement

उनके सोशल मीडिया हैंडल पर जो पोस्ट शेयर किया गया था। जिसमें लिखा है,"ये सुबह हमारे लिए दुख भरी है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर व्यक्ति जो कभी भी उनसे मिला, उसे उनसे प्रेम मिला। दुख के इस समय में, हम अपनी गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम उनके द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।"

बाथरूम वीडियो, वर्ल्डकप विवाद: जानें पूनम पांडे कैसे बनीं कॉन्ट्रोवर्सी स्टार

पूनम पांडे की मैनेजर निकिता ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा,"उनकी मौत उनके उत्तर प्रदेश में अपने घर में हुई है।" एक्ट्रेस की मैनेजर ने कहा कि हर कोई इस खबर से हैरान है, जबकि कुछ लोग शोक जता रहे हैं। सब हैरान हैं क्योंकि कुछ दिन पहले ही पूनम को इवेंट्स में देखा गया था और उसने सोशल मीडिया पर अपडेट भी शेयर किया था।

Advertisement

अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़ गईं 32 साल की पूनम पांडे

Advertisement

Cervical Cancer: महिलाओं में मौत का दूसरा कारण है Cervical Cancer, बचाव के लिए टीकाकरण है जरूरी, जानिए बीमारी के लक्षण और बचाव का तरीका

पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल हैं। वह अपने बोल्ड वीडियोज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं, लेकिन वह तब मशहूर हुईं जब उन्होंने वादा किया कि अगर भारत 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल जीतेगा तो वह अपने कपड़े उतार देंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो