scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'लोगों ने फायदा उठाया पैसे कमाए', पूनम पांडे ने पोस्ट शेयर कर लगाए गंभीर आरोप, किस बारे में बात कर रही हैं एक्ट्रेस

पूनम पांडे एक बार फिर अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने दावा किया है कि कि कुछ लोगों ने उनकी मौत की खबर का इस्तेमाल करते हुए पैसे कमाए हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: February 22, 2024 16:45 IST
 लोगों ने फायदा उठाया पैसे कमाए   पूनम पांडे ने पोस्ट शेयर कर लगाए गंभीर आरोप  किस बारे में बात कर रही हैं एक्ट्रेस
पूनम पांडे (फोटो-इंस्टाग्राम/Poonampandeyreal)
Advertisement

एक्ट्रेस पूनम पांडे लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। 2 फरवरी को एक्ट्रेस के निधन की खबर उनके ही इंस्टाग्राम हैंडल से सामने आई थी। 24 घंटों के बाद पूनम पांडे ने वीडियो शेयर किया और बताया कि उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता बढ़ाने के लिए किया था। इसके बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया था।

सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटीज ने पूनम पांडे को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। इस पूरे मामले के बाद उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है।

Advertisement

हालांकि इससे भी ज्यादा ट्रोल एक्ट्रेस को तब किया गया जब  हाल ही में उन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जुड़े सभी सोशल मीडिया पोस्ट अपने अकाउंट से हटा दिए। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट कर दावा किया है कि कि कुछ लोगों ने उनका इस्तेमाल करते हुए पैसे कमाए हैं।

पूनम पांडे ने क्या लिखा

पूनम पांडे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे खुशी है कि मेरी पोस्ट कई लोगों तक पहुंचने में कामयाब रही और उन्हें सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूक किया। मैं यही चाहती थी, लेकिन जिस बात ने मुझे आहत किया, वो यह है कि कुछ लोगों ने आर्थिक रूप से इसका लाभ उठाया। मुझे बहाने से इसके लिए आगे बढ़ाया गया, लेकिन मैं हमेशा उनके साथ खड़ी रहूंगी और हमेशा अपना समर्थन दूंगी। बाकी आप सभी को जांच करनी है कि इसे कमर्शियल किसने बनाया।'

Advertisement

क्या था पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम पांडे की पीआर टीम ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि 'आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। दुख की इस घड़ी में हम आपका सहयोग चाहते हैं। हम उन्हें हर बात के लिए प्यार से याद करेंगे।' हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने अगले दिन वीडियो जारी करते हुए बताया था कि उनकी मौत की खबर का मकसद सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करना था। अब एक्ट्रेस के इस नए पोस्ट के बाद लोगों ने एक बार फिर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि पूनम अपनी पीआर टीम से नाराज हैं या फिर मामले में कोई नया मोड़ आने वाला है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो