scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शिल्पा शेट्टी को पोर्न किंग की पत्नी कहते हैं लोग! राज कुंद्रा ने बयां किया दर्द, बोले- मेरा बेटा मुझे जेल में…

राज कुंद्रा ने बताया कि शिल्पा शेट्टी ने वैलेंटाइन डे पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसपर लोग उन्हें पोर्न किंग की पत्नी बता रहे थे। राज ने कहा कि लोगों को सच नहीं पता है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 28, 2024 17:43 IST
शिल्पा शेट्टी को पोर्न किंग की पत्नी कहते हैं लोग  राज कुंद्रा ने बयां किया दर्द  बोले  मेरा बेटा मुझे जेल में…
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (फोटो-इंस्टाग्राम-ShilpaShetty)
Advertisement

एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के तीन साल बाद भी शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा न्याय का इंतजार कर रहे हैं। राज कुंद्रा ने
साल 2021 में करीब दो महीने जेल में बिताए थे। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर बात की है। उन्होंने बताया कैसे उनपर आरोप लगे और फिर उनकी गिरफ्तारी हुई। राज कुंद्रा ने बताया कि उनके परिवार पर इसका क्या असर पड़ा है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राज ने कहा, "वो बहुत बुरा था! लेकिन सौभाग्य की बात है कि हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। अगर कोई मुझे उसके बारे में कुछ बताएगा, मुझे पता है कितना यकीन करना है। जब उसे केस के बारे में पता चला तो वो हंसने लगी और बोली ये सच नहीं है। अगर आप एक साथ घर में रह रहे हैं और इसमें पोर्न जैसी कोई चीज़ शामिल है, तो आपको पता होगा।" राज कुंद्रा ने आगे कहा कि इस केस के कारण शिल्पा शेट्टी को सफर करना पड़ा। इसके कारण उनके हाथ से कुछ प्रोजेक्ट भी निकले। कुंद्रा ने बताया कि शिल्पा को लोग पोर्न किंग की पत्नी कहते हैं और ये उन्हें काफी तकलीफ देती है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि शिल्पा ने वैलेंटाइन डे पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थी, जिसपर किसी ने कमेंट में उन्हें पोर्न किंग की बीवी कहा था। राज कहते हैं कि वह इस तरह के कमेंट्स डिलीट कर देते हैं, वह नहीं चाहते इससे शिल्पा या उनके बच्चों को दुख हो।

राज कुंद्रा ने बताया कि जब वह जेल गए तो उनके बेटे का क्या रिएक्शन था। राज ने बताया कि जब वो कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी तो उनका बेटा वियान 10 साल का था। वह शिल्पा से पूछा करता था कि क्या हो रहा है, तब शिल्पा ने बेटे को गूगल पर अपने पिता यानी राज कुंद्रा का नाम सर्च न करने की सलाह दी थी।

कुंद्रा ने बताया कि उनका बेटा जेल में उन्हें चिट्ठी भेजा करता था। "विवाद ने पूछा क्या हो रहा है तो शिल्पा ने उसे बताया कि बहुत सारे सवाल हैं जिसका जवाब तुम्हारे डैड को देना है। जब वो जवाब दे देंगे तो वो वापस आ जाएंगे। विवान 10 साल का था। शिल्पा ने उसके स्कूल में किसी से बात की, भगवान जाने पैरेंट्स अपने बच्चों को क्या बता रहे थे। वो बहुत स्ट्रॉन्ग बच्चा है, वो कुछ चित्र बनाकर जेल में मुझे चिट्ठी भेजा करता था। वो लिखता था 'पापा आपकी याद आ रही है' जल्दी वापस आओ, अपना काम खत्म कर लो।"

Advertisement

राज कुंद्रा ने बताया कि अपने बेटे वियान के लिए वो हीरो हैं। उन्होंने कहा,"वियान के लिए मैं उसका हीरो हूं। वियान को पता था कि उसके डैड की कंपनी उसके नाम पर है, मैं कुछ गलत नहीं करूंगा। उसके लिए ये एक बुरे सपने जैसा है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो