होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

'आपने भी तो मुस्लिम लड़के से शादी….' रिश्ते पर सवाल उठाने वालीं देवोलीना को पायल मलिक ने दिया करारा जवाब, एल्विश यादव का भी किया जिक्र!

बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने उनकी शादी पर सवाल उठाने वालीं देवोलीना को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि आपने भी मुस्लिम लड़के से शादी की थी, हमने कुछ नहीं कहा तो आपको भी हक नहीं है हमारे रिश्ते पर बोलने का।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: July 04, 2024 12:47 IST
पायल मलिक ने देवोलीना को दिया जवाब
Advertisement

हाल ही में यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आई हैं। शो में अरमान अपनी दो पत्नियों के साथ गए जिसमें से एक पत्नी बाहर हो चुकी है। इस तिकड़ी को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इनके रिश्ते और बिग बॉस शो के मेकर्स पर सवाल खड़े किए थे। जिन्हें लेकर अब पायल ने खुलकर बात की है, उन्होंने देवोलीना को करारा जवाब दिया है।

इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में पायल को बताया गया कि एक एक्ट्रेस ने उनके पति की दो शादियों को गलत बताया था और कहा था कि ये आने वाली जनरेशन को गलत मैसेज देता है। तो पायल पहले पूछा कि एक्ट्रेस का नाम क्या है, जिससे वह उनका नाम लेकर जवाब दे सकें। जब उन्हें बताया गया तो पायल ने कहा, "देवोलीना जी मैं आपसे ये कहना चाहती हूं, सबसे पहले आप ये देखिए कि आप कितनी क्रिटिसाइज हुई हैं आपकी शादी को लेकर।"

Advertisement

पायल ने आगे कहा, "जब आपने एक मुस्लिम गाई (लड़के) से शादी की थी तो आप लोगों ने भी बहुत ज्यादा ट्रोलिंग का सामना किया था। मैं ये ही कहना चाहती हूं कि जब हम आपकी लाइफ के लिए कुछ नहीं बोल रहे, तो आप भी कोई ऐसा राइट नहीं रखते हो हमारी लाइफ या हमारे रिलेशनशिप पर बोलने के लिए। बाकी आपको सारा जो जवाब है ना वो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर देना चाहूंगी, वहां मैं खुलकर बात कर सकती हूं क्योंकि वो मेरा चैनल है।"

क्या था देवोलीना का बयान?

दरअसल देवोलीना ने ट्विटर पर लिखा था, "क्या आपको लगता है कि ये एंटरटेनमेंट है? ये एंटरटेनमेंट नहीं, गंदगी है। इसे हल्के में लेने की गलती मत करना क्योंकि ये सिर्फ़ रील नहीं ये सच है। मेरा मतलब है, मैं समझ ही नहीं पा रही हूं कि कोई इस बेशर्मी को एंटरटेनमेंट कैसे कह सकता है? मुझे इसके बारे में सुनकर ही घिन आती है।ये एकदम घिनौना…मेरा मतलब है, सिर्फ 6/7 दिनों में प्यार हुआ, शादी हुई और फिर पत्नी की सबसे अच्छी दोस्त के साथ भी यही हुआ। ये मेरी कल्पना से परे है।"

उन्होंने आगे लिखा, "और बिग बॉस, आपको क्या हो गया है? क्या इतने बुरे दिन चल रहे हैं आपके कि आपको बहुविवाह मनोरंजक लगता है? जब तुमने ऐसे कंटेस्टेंट्स को पेश किया था तब तुम क्या सोच रहे थे? इस शो को बच्चे से लेकर बूढ़े तक देखते हैं। आप नई पीढ़ी को क्या सिखाना चाहते हो? कि वे 2-3-4 शादियां कर सकते हैं? सब लोग एक साथ खुशी-खुशी रह सकते हैं? जाकर उनसे पूछो जो हर दिन ऐसी घटनाओं से पीड़ित हैं, दुख में अपना जीवन जी रहे हैं।"

एल्विश पर भी साधा निशाना

इसके बाद उनसे पूछा गया कि लवकेश ने कहा है कि जो कहानी अरमान और उनकी पत्नियां अपनी शादी को लेकर सुना रहे हैं, वो कहानी है ही नहीं। ये बात लवकेश के किसी करीबी दोस्त ने उन्हें बताया है। बता दें कि लवकेश यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव के बेस्ट फ्रेंड हैं। पायल ने कहा, "सौ लोग हैं सौ बातें करेंगे हमारी स्टोरी हमसे ज्यादा लोग थोड़ी जानते होंगे। बाकी जिसकी बात कर रहे हैं, उनके बारे में मैं अच्छे से जानती हूं और मेरा यहां से निकलने के बाद सीधा कॉल उन्हीं के पास जाएगा, क्योंकि मैं भी जानना चाहती हूं कि स्टोरी क्या थी…"

Advertisement
Tags :
Bigg boss ott 3Devoleena BhattacharjeeEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement