scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा…', चुनावी चर्चा के बीच क्यों भड़के भोजपुरी स्टार पवन सिंह?

Pawan Singh On TMC Leader Babul Supriyo: चुनावी चर्चा के बीच पवन सिंह (Pawan Singh) अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास लेने की बात कही है। एक्टर ने टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो पर गुस्सा निकाला है। चलिए बताते हैं मामला क्या है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | March 31, 2024 12:01 IST
 मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा…   चुनावी चर्चा के बीच क्यों भड़के भोजपुरी स्टार पवन सिंह
क्यों भड़के पवन सिंह? (Photo- Pawan Singh/Facebook)
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पिछले काफी समय से अपने लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्टर ने चुनाव लड़ने का भी ऐलान किया है हालांकि, पार्टी और सीट अभी तय नहीं हो पाई है। इसके पहले उन्हें बीजेपी की ओर से पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा का टिकट भी दिया गया था लेकिन उन्होंने यहां से चुनावी मैदान में उतरने के लिए मना कर दिया था। चुनावी चर्चा के बीच एक्टर ने टीएमसी नेता और ममता कैबिनेट के मंत्री बाबुल सुप्रियो पर गुस्सा निकाला है। उन्होंने उन पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर सीधा चैलेंज दे दिया है कि उन्होंने जो आरोप लगाए हैं उसे साबित करके दिखाएं।

दरअसल, पवन सिंह ने एक्स यानी कि ट्विटर पर बैक टू बैक दो ट्वीट किए। पहले में उन्होंने बाबुल सुप्रियो पर निशाना साधते हुए लिखा, 'श्री बाबुल सुप्रियो, नहीं बोलना चाहता था, लेकिन आपने सिर्फ पवन सिंह का ही दिल नहीं दुखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाई है।'

Advertisement

इसके साथ ही एक्टर ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने बाबुल सुप्रियो को चैलेंज दे दिया। भोजपुरी स्टार ने पोस्ट में लिखा, 'आप ने चार गाने का जो पोस्टर पोस्ट किया है, अगर ये चारों पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते हैं तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा। नहीं तो आप…।' उनकी इस पोस्ट के सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल ही मच गई है। फैंस पवन सिंह को सपोर्ट कर रहे हैं।

बाबुल सुप्रियो ने लगाए थे आरोप

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाए थे कि वो अपने गानों के जरिए बंगाली महिलाओं को टारगेट करते हैं। उन्होंने भोजपुरी स्टार पर ये आरोप तब लगाए थे जब पवन ने बंगाल के आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। बाबुल सुप्रियो ने पवन सिंह को लेकर कहा था कि उनके मन में पवन सिंह को लेकर एक कलाकार के रूप में कुछ भी नहीं है। बाबुल ने कहा था कि एक विशेष रूप से एक व्यकित के वीडियो और फिल्मों में बंगाली महिलाओं को निशाना बनाया जाता है।

Advertisement

टीएमसी नेता ने सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा था कि क्या बीजेपी ऐसे किसी व्यक्ति को आसनसोल से मैदान में उतार सकती है? बता दें, बाबुल सुप्रियों पहले आसनसोल से सांसद रह चुके हैं।

2019 में बाबुल सुप्रियो के लिए पवन सिंह ने किया था चुनाव प्रचार

आपको बता दें कि पवन सिंह ने बाबुल सुप्रियो पर निशाना साधते हुए इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'कलाकार और सन्यासी की कोई जाति या धर्म नही होता इनको इनकी समाज विशेषताओं के लिए सम्मान मिलता था है और मिलता रहेगा। 2019 में मैंने बाबुल सुप्रियो जी के प्रचार के लिए आसनसोल आया था, खूब मान-सम्मान मिला। आखिर 2024 में बाबुल जी की ऐसी क्या मजबूरी रही कि मुझे बदनाम करने के लिए फर्जी चित्रों का सहारा लेना पड़ा। आपने संगीत को भी धोखा देने का कार्य किया है। पूर्ण रूप से टीएमसी के नेता बन गए है। दुर्भाग्य !!'

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो