scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

‘पवन कल्याण ने मुझे छोड़कर की थी दोबारा शादी’, एक्स वाइफ रेणुका देसाई का छलका दर्द, ट्रोल कर रहे एक्टर के फैंस से कहा- दुख मत दो

South Adda: रेणुका देसाई का 2012 में पवन कल्याण से तलाक हो गयाच था। तभी से वो एक्स हस्बैंड पवन कल्याण के फैंस से ऑनलाइन नफरत का सामना कर रही हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
June 17, 2024 17:21 IST
‘पवन कल्याण ने मुझे छोड़कर की थी दोबारा शादी’  एक्स वाइफ रेणुका देसाई का छलका दर्द  ट्रोल कर रहे एक्टर के फैंस से कहा  दुख मत दो
पवन कल्याण और रेणुका देसाई
Advertisement

South Adda: रेणुका देसाई और पवन कल्याण साल 2012 में अलग हो गए थे, और तभी से उन्हें ट्रोल किया जाता है, मगर जब से तेलुगु स्टार पवन कल्याण आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बने हैं तब से रेणुका देसाई की ऑनलाइन ट्रोलिंग काफी बढ़ गई। विवाद तब शुरू हुआ जब पवन कल्याण के एक फैन ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की, जिसमें उसने रेणुका को सुझाव दिया कि उन्हें पवन कल्याण के साथ अपनी शादी में अधिक धैर्य रखना चाहिए था, फैन ने पवन कल्याण की तुलना "भगवान" से की।

Advertisement

रेणुका देसाई ने कमेंट पर रिएक्शन देते हुए स्पष्ट किया कि वो पवन कल्याण ही थे जिन्होंने अपनी शादी को समाप्त कर दिया और दोबारा शादी कर ली। उन्होंने ऐसे कमेंट्स पर अपना दर्द व्यक्त किया, और लोगों से झूठे और आहत करने वाले बयान देने से बचने का अनुरोध किया है।

Advertisement

फैन ने तेलुगु में कमेंट किया था। इसमें लिखा था, "आपको अधिक धैर्य रखना चाहिए था, भाभी। आपने भगवान जैसे व्यक्ति को गलत समझा। शायद अब आपको उसकी कीमत का एहसास हो। लेकिन मुझे खुशी है कि बच्चे पवन कल्याण के साथ हैं।"

जवाब में, रेणुका ने लिखा, "यदि आपके पास थोड़ी भी बुद्धि होती, तो आप ऐसी मूर्खतापूर्ण टिप्पणी नहीं करते। वो थे जिसने मुझे छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली, न कि मैं। कृपया ऐसी टिप्पणियों से बचें; वे केवल मुझे पीड़ा पहुँचाती हैं।”

Advertisement

इस जवाब के बाद रेणुका देसाई ने कमेंट्स डिलीट कर दिए और अपने पोस्ट से कमेंट करने के ऑप्शन को बंद कर दिया। रेणुका देसाई और पवन कल्याण 2012 में अलग होने से पहले तीन साल तक शादी के रिश्ते में थे। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा जिसका नाम अकीरा है और एक बेटी जिसका नाम आध्या है। अकीरा अपने पिता के राजनीतिक प्रयासों का सक्रिय रूप से समर्थन कर रहे हैं, जबकि आध्या हाल ही में अपने पिता के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गई थीं।

अलग होने के बाद पवन कल्याण आगे बढ़ गए हैं, उन्होंने दो बार और शादी की है, उनकी वर्तमान पत्नी अन्ना लेज़नेवा हैं। दूसरी ओर, रेणुका देसाई ने अपने तलाक के बाद दोबारा शादी नहीं करने का फैसला किया, हालाँकि उन्होंने कुछ साल पहले सगाई कर ली थी।

यह पहली बार नहीं है जब रेणुका को पवन कल्याण के फैंस द्वारा इस तरह की ऑनलाइन नफ़रत का सामना करना पड़ा है। पिछले कुछ सालों में, जब उन्होंने खुलासा किया कि वह किसी और से दोबारा शादी करने वाली हैं, तो पवन कल्याण के फैंस ने उन्हें जान से मारने की धमकियाँ भी दी हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो