scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'पंचायत' के 'विधायक जी' ने कसा पंकज त्रिपाठी पर तंज, बोले- लोग चप्पल चोरी की कहानी सुनाते हैं और स्ट्रगल को…

'पंचायत 3' में विधयाक का किरदार निभाने वाले एक्टर पंकज झा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी के संघर्ष के दिनों के बारे में तंज कसा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 05, 2024 11:03 IST
 पंचायत  के  विधायक जी  ने कसा पंकज त्रिपाठी पर तंज  बोले  लोग चप्पल चोरी की कहानी सुनाते हैं और स्ट्रगल को…
पंकज त्रिपाठी (image: pankaj tripathi/instagram, prime still video)
Advertisement

प्राइम वीडियो की पॉपुलर और सबसे सफल सीरीज में से एक पंचायत का तीसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ था। दर्शकों को 'पंचायत' सीजन 2 के बाद से ही सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार था। 'पंचायत 3' रिलीज के बाद से ही लगातार नंबर 1 पर बना हुआ है। 'पंचायत 3' के किरदारों से लेकर डायलॉग तक की खूब चर्चा हो रही है। इस सीरीज में विधायक का रोल निभाने वाले एक्टर पंकज झा की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

उनके तीखे बोल से जिस तरह से सीरीज में फुलेरा गांव के लिए मुसीबत बनती दिखी। वैसे ही असल जिंदगी में भी वह अपने एक बयानों के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी पर निशाना साधा है और उन्हें काफी कुछ कह दिया है।

Advertisement

इससे पहले एक्टर ने 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' में रिप्लेस किए जाने को अनुराग कश्यप पर बिना नाम लिए तंज कसा था। यहां तक कहा था कि वह डरपोक हैं और उनमें रीढ़ की हड्डी नहीं है। पंकज त्रिपाठी के बारे में 'विधायक जी' ने क्या कुछ कहा आइए आपको बताते हैं।

पंकज झा का 'कालीन भैया' पर तंज

'डिजिटल कमेंट्री' के साथ खास बातचीत में 'विधायक जी' ने पंकज त्रिपाठी पर तंज कसते हुए कहा कि 'कुछ लोग किसी का चप्पल चुरा लेते हैं और कहते हैं कि वह हमारे लिए बहुत बड़े एक्टर हैं, इसलिए उनका चप्पल चुरा लिया।' यहां पर एक्टर पंकज त्रिपाठी के वाकये पर कटाक्ष कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया था। पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि वह पटना के मौर्या होटल में काम करते थे। जब मनोज बाजपेयी वहां रुकने के लिए आए तो अपनी चप्पल भूल गए और उन्होंने उसे रख लिया था।

वहीं जब पंकज झा से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के रोल को लेकर उनके साथ पॉलिटिक्स हुई थी ? इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि 'अगर मेरे पीठ पीछे पॉलिटिक्स होती है तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। जो किसी के पीठ पीछे राजनीति करते हैं वो अमूमन कायर ही होते हैं पर अगर सामने वाले का पॉलिटिक्स से मुझे हानि हुई तो फिर पॉलिटिक्स करने वाला जीत गया ना।'

Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने किया रिएक्ट

पंकज त्रिपाठी ने पंकज झा के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'झा जी एक अच्छे और काबिल एक्टर हैं। उनका एक बढ़िया व्यक्तित्व है। वह हर जगह मजाकिया बातें करते हैं। माहौल एकदम खुशनुमा कर देते हैं। इसी के साथ पंकज त्रिपाठी ने एक्टर को उनके नए प्रोजेक्ट शुभकामनाएं दी।'

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो