scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं जिंदा हूं…', 'पंचायत' एक्ट्रेस आंचल तिवारी नहीं भोजपुरी सिंगर आंचल तिवारी की हुई मौत, नाम के कारण हुआ कन्फ्यूजन

'पंचायत' एक्ट्रेस आंचल तिवारी ने वीडियो जारी कर जानकारी दी है कि वो जिंदा हैं और जिसकी मौत हुई है वो भोजपुरी सिंगर आंचल तिवारी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से झूठी खबर न फैलाने की अपील की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: February 28, 2024 16:17 IST
 मैं जिंदा हूं…    पंचायत  एक्ट्रेस आंचल तिवारी नहीं भोजपुरी सिंगर आंचल तिवारी की हुई मौत  नाम के कारण हुआ कन्फ्यूजन
एक्ट्रेस आंचल तिवारी (लेफ्ट) भोजपुरी सिंगर आंचल तिवारी (राइट) (फोटो-इंस्टाग्राम)
Advertisement

'पंचायत' फेम एक्ट्रेस आंचल तिवारी को लेकर खबर आ रही थी कि 25 फरवरी को कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई है। लेकिन अब पता चला है कि ये खबर गलत थी। आंचल तिवारी की मौत हुई है, लेकिन वो दूसरी आंचल तिवारी है। ये बात खुद 'पंचायत' फेम एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए बताई है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह जिंदा हैं और जो सड़क दुर्घटना में मारी गई है वो कोई और है। इसके साथ ही आंचल ने लोगों से झूठी अफवाह न फैलाने की अपील की है।

आंचल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कहा, "मैं सभी मीडिया चैनल वालों से ये कहना चाहूंगी कि मैं जिंदा हूं और ठीक हूं। मुझे पता चला है कि मेरी तस्वीर का इस्तेमाल करके झूठी खबर दिखाईगई है कि मैं एक कार एक्सीडेंट में मारी गई। और मेरी मृत्यु हो गई। इस अनप्रोफेशनल और अपमानजनक एक्ट ने मुझे बहुत दुखी किया है।" इसके साथ ही आंचल ने कहा है कि उनके साथ सच्चाई को फैलाने में मदद करें।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि 27 फरवरी को खबर आई थी कि आंचल तिवारी समेत भोजपुरी गायक छोटू पांडे, सिमरन श्रीवास्तव समेत 9 लोगों की सड़क हादसे में जान चली गई। जिला पुलिस ने इनकी मौत की पुष्टी की थी। इस खबर के बाद कहा जा रहा था कि 'पंचायत' फेम आंचल तिवारी की भी मौत हो गई है। लेकिन अब सामने आया है कि 'पंचायत' एक्ट्रेस नहीं भोजपुरी गायिका-एक्ट्रेस की मौत हुई है।

आंचल महाराष्ट्र के मुंबई तिलक नगर की रहती थीं। वह भोजपुरी इंडस्ट्री का उभरता सितारा थीं। उन्होंने कई भोजपुरी गाने गाए थे। वह ज्यादातर सांस्कृतिक गाने गाया करती थीं। बिहार में जन्मी पली बढ़ी आंचल को क्लासिक गानों के लिए जानी जाती थीं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो