scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Panchayat 3 Review: हंसी, मस्ती और टेंशन के साथ इस बार फुलेरा में हो रही दबंगई भी, प्रधान जी और विधायक के बीच टशन जारी

Panchayat 3: सचीव जी, प्रधान जी और मंजू देवी अपने लोगों के साथ मिलकर इस बार खूब तहलका मचा रहे हैं। बनराकस भी विधायक के साथ मिल गया है और सचीव जी के पीछे पड़ गया है।
Written by: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: May 28, 2024 10:36 IST
panchayat 3 review  हंसी  मस्ती और टेंशन के साथ इस बार फुलेरा में हो रही दबंगई भी  प्रधान जी और विधायक के बीच टशन जारी
'पंचायत 3' रिव्यू
Advertisement

Panchayat 3 Review: एक बार फिर फुलेरा गांव में शोर गुल शुरू हो चुका है। ग्राम पंचायत के चुनाव सिर पर हैं और विधायक जी और प्रधान जी के बीच जमकर टशन चल रही है। भूषण, जो हमेशा से ही गांव की व्यवस्था से नाखुश है, वो विधायक का साथ दे रहा है। उधर गांव के सचीव यानी अभिषेक त्रिपाठी को विधायक के साथ पिछले सीजन में पंगे लेने का हर्जाना भुगतना पड़ रहा है।

इस सीजन में सचिव जी फुलेरा को छोड़कर जा चुके हैं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं। मगर जब इतना समय फुलेरा में बिता चुके हैं तो वहां क्या चल रहा है इसे जाने बिना कैसे रह सकते हैं। उधर गांव में नए सचिव के आने की तैयारी है। मंजू देवी, प्रधान जी और विकास एक्टिव मोड में काम कर रहे हैं, लेकिन प्रह्लाद चा अपने बेटे के गम से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है, वो नशे में अपना वक्त काट रहे हैं।

Advertisement

बनराकस की राजनीति शुरू

बनराकस यानी भूषण इस बार भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो विधायक के साथ मिलकर गांव में हंगामा करने की तैयारी में है। 'पंचायत' का ये सीजन बाकी के दो सीजन से काफी अलग होने वाला है।

पहले मंजू देवी घर के काम में लगी रहती थी और सारे फैसले प्रधान पति लिया करते थे। लेकिन इस बार मंजू देवी पंचायत मामलों में शामिल हो रही है। वो भी राजनीति में पूरी तरह उतर चुकी है और हर काम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है। अभिषेक भी फुलेरा वापस आ जाता है और यहां खुश है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर भी 'पंचायत 3' के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। इस बार की कहानी और भी अधिक पसंद की जा रही है। चाहे वो ग्राम पंचायत के सदस्यों के बीच मस्ती हो या फिर गांव में चल रही बदले की राजनीति, सभी कुछ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो