होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

OTT Release This Week:'किंग ऑफ कोठा' से लेकर 'चार्ली चोपड़ा' तक, इस हफ्ते कॉमेडी के साथ मिलेगा सस्पेंस-थ्रिलर का मसाला

नसीरुद्दीन शाह, गुलशन ग्रोवर, पाउली दाम, रत्ना शाह जैसे कलाकारों से सजी सीरीज 'चार्ली चोपड़ा' रिलीज हो चुकी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्क | Edited By: Sneha Patsariya
Updated: September 28, 2023 01:15 IST
ओटीटी रिलीज (image: netflix hotstar/ insta)
Advertisement

Top Ott Release This Week: सितंबर का आखिरी हफ्ता शुरू हो चुका है और इस हफ्ते सिनेमाघरों में फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर रिलीज होने जा रही हैं। लेकिन अगर आपका घर से बाहर निकलने का कोई प्लान नहीं है और आप घर पर भी बोर हो रहे हैं, तो सितंबर के अंतिम सप्ताह में नई हिंदी वेब सीरीज़ और फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप के लिए तैयार हो जाइए।

विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और डिज़्नी हॉटस्टार से लेकर प्राइम वीडियो पर हर किसी के पसंद का कंटेंट मौजूद है। OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्तें थ्रिलर, कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस से भरी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने हो रही हैं, तो पॉपकोर्न के साथ तैयार हो जाइए। आइए आपको बताते हैं इस सप्ताह की पूरी लिस्ट…

Advertisement

किंग ऑफ कोठा

यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सितंबर 28 को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दुलकर सलमान अहम भूमिका में हैं। फिल्म में एक दिलेर पुलिस वाले और गैंगस्टर की कहानी है।

हॉस्टल डेज सीजन 4

अभिनव आनंद के निर्देशन में बनी हॉस्टल डेज के तीन सीजन देखने के बाद दर्शकों को चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। जो अब खत्म हुआ ये शो 27 सितंबर को रिलीज हो चुका है। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

Advertisement

चार्ली चोपड़ा और द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली

यह सीरीज 27 सितंबर को सोनी लिव पर रिलीज हो चुकी है। इसकी कहानी मशहूर राइटर अगाथा क्रिस्टी की नोबल The Sittaford Mystery पर बेस्ड है। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, गुलशन ग्रोवर और रत्ना शाह अहम भूमिका में हैं।

कुमारी श्रीमती

कुमारी श्रीमती 28 सितंबर से प्राइम पर स्ट्रीम कर रही है। यह एक तेलुगु सीरीज है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो हर टैबू को झेलते हुए अपने गांव की पुरानी सोच को बदलने और अपनी शर्तों जिंदगी जीने की ख्वाहिश रखती है।

चूना

यह वेब सीरीज 29 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर 29 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। यह सीरीज ऐसे लोगों की कहनी है जो लूट की योजना बनाते हैं।

तुमसे ना हो पाएगा

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर यह फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में इश्वाक सिंह, महिमा मकवाना, गौरव पांडेय, गुरप्रीत सैनी और करण जोतवानी अहम भूमिका में हैं।

Advertisement
Tags :
BollywoodEntertainment Newsentertainment news in hindi
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।