होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Gullak 4: 'पापा एनिमल बनने का टाइम है', परिवार के साथ बैठकर ठहाके लगाने को हो जाइए तैयार, आ गया 'गुल्लक 4' का ट्रेलर, इस दिन देगी ओटीटी पर दस्तक सीरीज

TVF की पॉपुलर सीरीज 'गुल्लक' का चौथा सीजन आने वाला है। मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: May 19, 2024 19:04 IST
गुल्लक 4 (image: imdb)
Advertisement

इस साल कई बेहतरीन सीरीज के पार्ट रिलीज होने के लिए तैयार है।  'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) और 'पंचायत 3' (Panchayat 3) के बाद पसंदीदा सीरीज में से एक 'गुल्लक सीजन 4' (Gullak Season 4) का भी ऐलान कर दिया गया है। TVF की सबसे पॉपुलर सीरीज गुल्लक ने मिडिल क्लास परिवारों को अपने से बांध दिया था।

 'गुल्लक' एक मिडिल क्लास फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती कहानी पर आधारित है। सीरीज में मिडिल क्लास फैमिली की कहानी को मजेदार अंदाज में दिखाया गया है। साल 2019 में रिलीज हुई गुल्लक के पहले पार्ट को खूब पसंद किया गया था। तीन हिट सीजन के बाद अब चौथा सीजन देने के बाद, लोगों को चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार था।

Advertisement

द वायरल फीवर की इस सीरीज के चौथे सीजन का दमदार और दिल छू लेने वाला ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसी के साथ मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

'गुल्लक 4' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

19 मई को चौथे सीजन का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें मिश्रा परिवार की जिंदगी की झलक और वही आम जिंदगी की कहानी देखने को मिल रही है। इस बार की कहानी अमन (हर्ष मायर) के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। एडल्टिंग के दौरान किस तरह वह गलत रास्ते की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहा है। गुल्लक से पैसे चोरी करने से दाढ़ी न बढ़ने पर परेशान होने, घूमने और कॉलेज में मस्ती करने तक दिखाया गया है।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ अन्नू (वैभव राज) का लव एंगल भी दिखाई देने वाला है। वह ऑफिस में एक लड़की (हेली शाह) के प्यार में पड़ जाता है। इसके अलावा नई जॉब जैसे नए मुद्दे दिखाए जाएंगे। इस बार का सीजन काफी मजेदार होने वाला है।

कब रिलीज होगी 'गुल्लक 4'

अमन का किरदार हर्ष मायर, वैभव राज अन्नू, जमील खान संतोष मिश्रा और शांति गीतांजलि कुलकर्णी बनी हैं। इसके अलावा सुनीता राजवार भी मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज 7 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव स्ट्रीम होगी।

Advertisement
Tags :
bollywodbollywood actorEntertainment NewsOTT Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement