scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Adda: घर बैठकर नहीं होना चाहते बोर, तो नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो पर देखें ये फिल्में और सीरीज

नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजन प्राइम वीडियो तक ओटीटी पर देखें ये बेहतरीन फिल्में और सीरीज
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: April 07, 2024 14:31 IST
ott adda  घर बैठकर नहीं होना चाहते बोर  तो नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो पर देखें ये फिल्में और सीरीज
ओटीटी रिलीज (image: imdb)
Advertisement

OTT Adda: अप्रैल का पहला हफ्ता काफी कुछ लोगों के लिए काफी लंबा रहा है। जिसने सिनेमाघरों में रिलीज हुई क्र से लेकर हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला एक्स कॉन्ग द न्यू एम्पायर तक सब देख लिया है और ओटीटी पर पिछले हफ्ते आई नई फिल्में और वेब सीरीज का भी लुत्फ उठा लिया है। इसके अलावा वीकेंड पर घर के जरूरी काम निपटाने और फैमिली के साथ वक्त बिताने के बाद भी कुछ वक्त खाली रह गया है और आप बोर हो रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर  नई फिल्में और वेब सीरीज की फुल डिटेल। जिन्हें आप बिना बोर हुए अपनी टीवी या स्मार्टफोन पर देख सकते हैं।

Advertisement

विश

आप अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्म के साथ घर बैठे एक मूवी नाइट प्लान कर सकते हैं। डिज़्नी की नई एनिमेटेड फिल्म अब डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। यह फिल्म 17 वर्षीय लड़की आशा की लाइफ पर आधारित है।

Advertisement

रिप्ले

ऑस्कर अवॉर्ड विनर स्टीव जिलियन की 'रिप्ले' की कहानी आपको बेहद पसंद आएगी। ये आपको 60 के दशक में इटली की कहानी बताती है। एंड्रयू स्कॉट की ये सीरीज आपको बेहद पसंद आएगी। यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

शुगर

यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपनी लापता पोती को खोजने के लिए काम करता है। इसकी कहानी भी आपको सीट से उठने नहीं देगी। यह आप एप्पल टीवी+ पर देख सकते हैं।

लूट सीजन 2

माया रूडोल्फ, माइकल जे रोड्रिग्ज, जोएल किम बूस्टर की एप्पल टीवी पर वापसी हो रही है। इस सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था।

Advertisement

द बिलीवर्स

यह एक थाई सीरीज है। जो तीन बिजनेसमैन की कहानी पर बेस्ड है। इसमें पचरा चिराथिवाट, टेराडॉन सुपापुनपिन्यो और अचिराया नितिभोन लीड रोल्स में नजर आ रहे हैं।

Advertisement

प्रेमलु

यह फिल्म आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसकी कहानी सचिन नाम के युवक पर है, जो दो रोमांटिक पार्टनर के बीच फंस जाता है। फिल्म की कहानी काफी मजेदार है।

रोड़ हाउस

अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी, इंग्लिश, मलयालम तेलुगू और तमिल भाषा में सीरीज स्ट्रीम हो गई है।

3 बॉडी प्रॉब्लम

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज '3 बॉडी प्रॉब्लम' आपको काफी पसंद आएगी। इसमें बाहरी दुनिया से संपर्क करने की कोशिश की जाती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो