scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Adda: सस्पेंस, क्राइम और थ्रिलर फिल्मों के हैं दीवाने तो OTT पर आपके लिए मौजूद हैं साउथ की ये बेहतरीन फिल्में,हॉलीवुड को देती हैं टक्कर

अगर आप एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन है तो आप OTT पर इन साउथ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 07, 2024 20:31 IST
ott adda  सस्पेंस  क्राइम और थ्रिलर फिल्मों के हैं दीवाने तो ott पर आपके लिए मौजूद हैं साउथ की ये बेहतरीन फिल्में हॉलीवुड को देती हैं टक्कर
ओटीटी अड्डा (image: imdb)
Advertisement

आज के समय लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना पसंद करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रोमांस से लेकर मिस्ट्री, एक्शन और थ्रिलर जैसी हजारों सीरीज और मौजूद हैं। ओटीटी  प्लेटफॉर्म पर न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड से लेकर साउथ हर एक इंडस्ट्री की फिल्में देखने को मिलती हैं। अगर आप साउथ की फिल्में देखने के दीवाने हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो हॉलीवुड फिल्मों को भी टक्कर देती हैं।  ये फिल्‍में नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती हैं। क्राइम सस्पेंस और रोमांस से भरी इन फिल्मों को देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। तो चलिए आपको बताते हैं उन साउथ इंडियन अंडररेटेड मूवीज की लिस्ट।

सराभम

साल 2014 में रिलीज हुई यह फिल्म किडनैपिंग से लेकर मर्डर जैसे सस्पेंस से भरी पड़ी है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player पर देख सकते हैं।

Advertisement

कुट्रम 23

साल 2017 में रिलीज हुई अरुण विजय (Arun Vijay) और महिमा नांबियार (Mahima Nambiar) की फिल्म ‘कुट्रम 23’ जिसका हिंदी नाम ‘खतरनाक पुलिसवाला’ रखा गया है यह एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म की कहानी एक महिला के लापता होने से शुरू होती है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+Hotstar और Zee5 पर देख सकते हैं।

रतसासन

यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म में पिता की मौत के बाद अरुण पुलिस अधिकारी बनकर सीरीयल किलर को ढूंढता है। रतसासन को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी, हॉटस्टार पर देख सकती हैं।

थीरन अधिगामन ओन्द्रू

क्राइम थिलर सस्पेंस पर बेस्ड थीरन अधिगामन ओन्द्रू सिनेमाघरों में साल 2017 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

Advertisement

कैथि

कैथि फिल्म तमिल भाषा में बनी थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी में जेल में छूटे एक इंसान को उसकी बिछड़ी बेटी से मिलने के प्रयास, ड्रग केस, छापेमारी के साथ आगे बढ़ती है। इस फिल्म को आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकती हैं।

Advertisement

वाडाचेन्नई

इस फिल्म के लीड रोल में साउथ एक्टर धनुष है। इस फिल्म की कहानी एक प्लेयर के ऊपर बेस्ड है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकती हैं।

यू टर्न

यूटर्न मूवी को आप जी 5 पर देख सकते हैं। यह मूवी सस्‍पेंस और थ्रिल से भरपूर है और दर्शकों को पूरे 3 घंटे रोमांच से बांधे रहती है।

वाइफ ऑफ राम

2018 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसकी कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पति के कातिल की तलाश में जुटी हुई है। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो