होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

OTT Adda: ओटीटी पर 17 मई को होगा बड़ा धमाका, अमेजन प्राइम से लेकर नेटफ्लिक्स तक पर रिलीज होने जा रही हैं ये बड़ी फिल्में और सीरीज

सिनेप्रेमियों के लिए 17 मई का दिन बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस दिन एक दो नहीं बल्कि पूरी 7 फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। 
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 15, 2024 20:10 IST
ओटीटी अड्डा (image: imdb)
Advertisement

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर महीने की शुरुआत में रिलीज हुई 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का जलवा देखने को मिला। संजय लीला भंसाली की इस सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है। हर हफ्ते ओटीटी पर कोरियन, इंग्लिश, हिंदी, साउथ…हर तरह की भाषा में तमाम कंटेंट रिलीज किए जाते हैं। मई के तीसरे सप्ताह की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन से भरपूर कंटेंट भी रिलीज होने के लिए तैयार है। इस शुक्रवार अगर आप खाली बैठे हैं तो 24 घंटे भी कम पड़ जाएंगे, लेकिन ओटीटी पर कंटेंट खत्म नहीं होगा। आज हम आपको 17 मई को रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। 

मैडम वेब

डकोटा जॉनसन स्टारर ये फिल्म एक महिला वैज्ञानिक की है, जो उन मकड़ियों की तलाश में है, जिनके छोड़े गए रसायनों में इंसानों के इलाज की अद्भुत शक्ति है। सीरीज 17 मई को नेटफ्लिक्स देख सकते हैं।

Advertisement

मॉन्स्टर

मॉन्स्टर, नेटफ्लिक्स की वो अपकमिंग सीरीज है, जिसमें थ्रिलर और सस्पेंस दोनों देखने को मिलेगा। यह इंडोनेशियन सीरीज है।

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड

एसएस राजामौली की जबरदस्त हिट फिल्म 'बाहुबली' को अब एनिमेशन सीरीज में भी देख सकेंगे। प्रभास और राणा दग्गुबाती की माहिष्मती सिंहासन के लिए ये लड़ाई आाप 17 मई हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Advertisement

जरा हटके जरा बचके

जरा हटके जरा बचके पिछले साल जून में रिलीज हुई थी। 11 महीने के इंतजार के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। विक्की कौशल और सारा अली खानके नोक झोंक से भरपूर इस फिल्म को आप 17 मई से जियो सिनेमा पर देख सकेंगे।

बस्तर: द नक्सल स्टोरी

फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर्स के बाद अब यह फिल्म 17 मई को जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

मडगांव एक्सप्रेस

यह तीन दोस्तों की कहानी है, जो गोवा की यात्रा पर निकलते हैं। उनकी यह यात्रा पूरी तरह से पटरी से उतर जाती है। सीरीज में नोरा भी हैं। यह सीरीज 17 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी लेखक और राजनेता विनायक दामोदर सावरकर की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म 17 मई को जी5 पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Advertisement
Tags :
BollywoodEnterainmentEntertainment NewsOTT Adda
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement