scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Adda: 25 करोड़ में बनी बिना हीरोइन वाली इस फिल्म ने कमाए 225 करोड़, जानिए ओटीटी पर कब होगी रिलीज

ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'मंजुम्मेल बॉयज' जल्‍द OTT पर होने वाली है रिलीज।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | April 09, 2024 18:49 IST
ott adda  25 करोड़ में बनी बिना हीरोइन वाली इस फिल्म ने कमाए 225 करोड़  जानिए ओटीटी पर कब होगी रिलीज
मंजुम्मेल बॉयज। (Photo- Express File photo)
Advertisement

मलयालम फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज' की इन दिनों खूब चर्चा में है।  इस फिल्म को क्रिटिक के साथ ऑडियंस ने भी जबरदस्त प्यार दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। महज 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म 22 फरवरी 2024 को रिलीज हुई थी।

Advertisement

असल घटनाओं पर आधारित इस फिल्‍म ने 34 दिनों में वर्ल्‍डवाइड 225 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने अपने लागत का 10 गुना से ज्यादा बॉक्स ऑफिस से कमा लिया है। इस फिल्म की कहानी और एक्टर्स को खूब सराहा जा रहा है।

Advertisement

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म धमाल मचाने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए गए हैं। थिएटर में जो फिल्म नहीं देख सका, वह बस ये ही सोच रहा है कि आखिर ये फिल्म ओटीटी पर कब आ रही है?

ओटीटी पर कब रिलीज होगी 'मंजुम्मेल बॉयज'

फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज' में एक भी हीरोइन नहीं है। 'मंजुम्मल बॉयज' फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जो दोस्तों पर बनी है। इस फिल्म में दोस्तों का एक ग्रुप कोडैकानल में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रहे होते हैं, लेकिन उनके सामने एक चुनौती आ जाती है जिसका वो सभी मिलकर सामना करते हैं। फिल्म की कहानी काफी मजेदार और इमोशनल है।

'मंजुम्मल बॉयज' के ओटीटी राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खरीद लिए हैं और फिल्म 5 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम भी हो जाएंगी। इसका हिंदी डब वर्जन उपलब्‍ध होगा या नहीं, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, मेकर्स की ओर से ऐसी कोई घोषणा नहीं हुई है।

Advertisement

फिल्म की कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो मूवी में शौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीज, गणपति एस. पोडुवल, लाल जूनियर, दीपक परम्बोल, अभिराम राधाकृष्णन, अरुण कुरियन, खालिद रहमान, चंदू सलीम कुमार और विष्णु रेघु लीड रोल में दिखे हैं। फिल्‍म की कहानी और इसका निर्देशन चिदंबरम ने किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो