scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Adda: 'हीरामंडी' और 'शैतान' के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में और सीरीज, इस हफ्ते फुल ऑन होगा एंटरटेनमेंट

इस हफ्ते ओटीटी पर काफी कुछ रिलीज होने जा रहा है। लोग इन सीरीज और फिल्मों का घर बैठकर लुफ्त उठा सकते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 06, 2024 19:22 IST
ott adda   हीरामंडी  और  शैतान  के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में और सीरीज  इस हफ्ते फुल ऑन होगा एंटरटेनमेंट
ओटीटी अड्डा (image: imdb)
Advertisement

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन कुछ ना कुछ रिलीज होता रहता है। ओटीटी पर हर उम्र के हिसाब से कंटेंट मौजूद है। शैतान से लेकर हीरामंडी तक कई बड़ी सीरीज और फिल्में इस हफ्ते रिलीज हो चुकी हैं। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस महीने का दूसरा हफ्ता शुरू होने जा रहा है। इसी के साथ दर्शकों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए कंटेंट की तलाश शुरू कर दी है। तो हम आपको बता दें कि इस हफ्ते भी कई दमदार फिल्में और वेब सीरीज कॉमेडी, हॉरर, एक्शन और रोमांस का फुल डोज देंगी। इस हफ्ते अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्या खास और धमाकेदार देखने को मिलेगा, इस पर एक नजर डालें।

Advertisement

अनदेखी सीजन 3

नंदीश संधू, हर्ष छाया स्टारर वेब सीरीज ‘अनदेखी 3’ सोनी लिव की सबसे चर्चित सीरीज है। इस सीरीज के पहले दो सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब इसका तीसरा सीजन 10 मई को रिलीज होने वाला है। इस सीरीज को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी और बंगाली में रिलीज किया जाएगा। सीरीज में दिब्येंदु भट्टाचार्य, सूर्या शर्मा, हर्ष छाया, आंचल सिंह, अंकुर राठी और अभिषेक चौहान हैं।

Advertisement

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म ‘योद्धा’ 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। यह फिल्म 15 मई को स्ट्रीम हो रही है।

आडुजीविथम - द गोट लाइफ

'आडुजीविथम - द गोट लाइफ' 2024 का मलयालम सर्वाइवल ड्रामा है, जो ब्लेसी द्वारा निर्देशित है। यह बेन्यामिन के 2008 के उपन्यास 'आडुजीविथम' पर आधारित है, जो सऊदी अरब में चरवाहे के रूप में गुलाम बनाए गए एक मलयाली श्रमिक नजीब की सच्ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्म भारत-अमेरिका सहयोग से बनाई गई है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, जिमी जीन-लुई और केआर गोकुल हैं, जबकि तालिब अल बलुशी, रिक एबी, अमला पॉल और शोभा मोहन की सहायक भूमिकाएं हैं। फिल्म 10 मई, 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

मर्डर इन माहिम

आशुतोष राणा और विजय राज फिजियोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम'लीड रोल में नजर आएंगे। यह मर्डर मिस्ट्री सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है। इसमें शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। मुंबई की सड़कों पर आतंक फैलाने वाले सीरियल किलर की तलाश करेंगे आशुतोष और विजय। यह सीरीज 10 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

Advertisement

8 एएम मेट्रो

यह एक लवस्टोरी है। फिल्म में गुलशन देवैया और सैयामी खेर मुख्य भूमिका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 10 मई को जी5 पर रिलीज होगी।

Advertisement

रत्नम

यह हरि द्वारा निर्देशित 2024 की तमिल एक्शन फिल्म है। 'रत्नम' कथित तौर पर इस सप्ताह अमेजन प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार है।

ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स

यह कहानी उस व्यक्ति की है, जिसका अपनी पड़ोसी के साथ रिलेशन बनता है। इसके बाद उसके सामने उसके पास्ट की यादें आती हैं। इसे आप 8 मई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

द फाइनल अटैक ऑन वेम्ब्ले

यह सीरीज फुटबॉल मैच पर आधारित है। यह सीरीज 8 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

मैक्सटन हॉल-द वर्ल्ड बिटविन अस

यह मोना केस्टन की बेस्ट सेलिंग नॉवल 'सेव मी' पर आधारित 'मैक्सटन हॉल' की स्टोरी लव-हेट रिलेशन पर आधारित है। यह प्राइम वीडियो पर 9 मई को रिलीज होगी।

डॉक्टर हू

यह कहानी एक डॉक्टर की है, जो अपने दोस्तों के साथ स्पेस में ट्रैवल करता है। इस दौरान उसने कई नए दोस्त बनाए। इसे आप 11 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

जानकी समसारा

यह एक कन्नड़ भाषी सीरीज है। यह कहानी ज्वाइंट फैमिली में रहने वाले कपल जानकी और राघव की है। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 मई को देख सकते हैं।

आवेशम

'आवेशम' 2024 की मलयालम एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन जीतू माधवन ने किया है। फिल्म की कहानी तीन किशोरों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेंगलुरु आते हैं और झगड़े के बाद एक स्थानीय गैंगस्टर से दोस्ती करते हैं। 'आवेशम' 9 मई, 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो