scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Adda: एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा के हैं दीवाने तो बिना देर किए देख डालिए मलयालम की ये फिल्में, OTT पर हैं उपलब्ध

South Movies On OTT: अगर आप साउथ फिल्मों के फैन हैं तो ओटीटी पर कई बेहतरीन फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं, जो एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर मूवीज हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | June 14, 2024 14:29 IST
ott adda  एक्शन  सस्पेंस और ड्रामा के हैं दीवाने तो बिना देर किए देख डालिए मलयालम की ये फिल्में  ott पर हैं उपलब्ध
OTT पर देखें मलायलम की ये फिल्में। (Photo- Jansatta)
Advertisement

Malayalam Movies On OTT: मलयालम सिनेमा के लिए साल 2024 काफी बेहतरीन साबित हो रहा है। इस साल कई फिल्में रिलीज हुई हैं। इसमें 'प्रेमलु' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। 4 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी ने 100 करोड़ का बिजनेस कर डाला था। इसने ओटीटी पर भी शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में अगर आप मलयालम फिल्मों के दीवाने हैं तो नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा जैसे ओटीटी प्लेटफार्म पर एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर मूवीज का लुत्फ उठा सकते हैं।

'प्रेमलु'

साल 2024 की सबसे बड़ी रही फिल्म 'प्रेमलु' को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। ये 2024 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है। 4 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 100 करोड़ का बिजनेस किया था। इसमें सचिन संतोष की कहानी को दिखाया गया है, जो कि यूके जाने के बजाय हैदराबाद में GATE कोर्स के दौरान प्यार में पड़ जाता है।

Advertisement

'मलयाली फ्रॉम इंडिया'

फिल्म 'मलयाली फ्रॉम इंडिया' को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। इसमें केरल के एक कस्बे के बेरोजगार शख्स की कहानी को दिखाया गया है। शख्स को मजेदार हरकतों के लिए जाना जाता है। ये मूवी बेहतरीन फिल्मों से एक है।

'बेन्यामिन'

डायरेक्टर अणुजीवितम ब्लेसी की निर्देशित फिल्म 'बेन्यामिन' बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ये एक सर्वाइवल ड्रामा मूवी है। इसकी कहानी बेन्यामिन के 2008 के नॉवेल पर आधारित है। फिल्म में माइग्रेंट के संघर्षों की कहान को दिखाया गया है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

Advertisement

'नादिकर थिलकम'

नादिकर लाल जूनियर द्वारा निर्देशित बेहतरीन कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'नादिकर थिलकम' नेटफ्लिक्स पर है। ये बेहतरीन मलयालम फिल्मों में से एक है। इसमें दिव्या पिल्लई, सौबिन शाहिर, बालू वर्गीस, सुरेश कृष्णा और भावना अहम रोल में हैं।

'वर्षांगलक्कु शेषम'

फिल्म 'वर्षांगलक्कु शेषम' ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर उपलब्ध है। ये एक पीरियड कॉमेडी ड्रामा मूवी है। इसका निर्देशन विनीत श्रीनिवासन ने किया है और प्रोड्यूसर विसाख सुब्रमण्यम हैं। इसमें दो दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म 11 अप्रैल, 2024 को वर्ल्डवाइड रिलीज की गई थी।

'रंगा'

फहाद फासिल स्टारर फिल्म 'रंगा' को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। ये एक जबरदस्त कॉमेडी ड्रामा मूवी है। इसे फहाद की वाइफ नजरिया नाजिम ने किया है।

'पावी केयरटेकर'

मलयालम भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'पावी केयरटेकर' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इसकी कहानी एक केयरटेकर के इर्द-गिर्द घूमती है। इसका निर्देशन विनीत कुमार ने किया है।

'अंचकल्लकोक्कन: पोराट्टू'

वहीं, अगर आप एक्शन फिल्मों के दीवाने हैं तो फिल्म 'अंचकल्लकोक्कन: पोराट्टू' देख सकते हैं। इसमें जबरदस्त एक्शन देखने के लिए मिलता है। इसकी कहानी जमींदार की हत्या पर आधारित है।

'मंजुम्मेल बॉयज'

साल 2006 की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है। इसमें दोस्तों का एक ग्रुप कोच्चि के पास गुफाओं में फंस जाता है। इसे वर्ल्डवाइड फरवरी, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो