scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

OTT Adda: ओटीटी पर धड़ल्ले से चलता है इन बोल्ड फिल्मों का 'धंधा', गलती से भी न करें परिवार के साथ देखने की भूल

0TT Adda: ओटीटी पर '50 शेड्स ऑफ ग्रे', 'डार्क डिजायर' जैसी कई ऐसी फिल्में हैं, जिनमें थ्रिल के साथ-साथ बोल्ड कंटेंट भी दिखाया जाता है। इन्हें परिवार के साथ देखना सही नहीं होगा।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: May 13, 2024 16:17 IST
ott adda  ओटीटी पर धड़ल्ले से चलता है इन बोल्ड फिल्मों का  धंधा   गलती से भी न करें परिवार के साथ देखने की भूल
नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं ये फिल्में
Advertisement

OTT Adda: कोरोना महामारी के वक्त से लोग थिएटर जाने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। फिल्में भी थिएटर के बाद अब जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने लगी हैं। घर बैठे बेहतरीन फिल्में और सीरीज देखना लोगों को ज्यादा पसंद आने लगा है। हर हफ्ते ओटीटी पर मनोरंजन का तड़का लगता है। ओटीटी पर हर तरह का कंटेंट दिखाया जाता है, जिसमें एडल्ट फिल्में और वेब सीरीज भी शामिल हैं। नेटफ्लिक्स (Netflix) समेत कई प्लेटफॉर्म पर कई बोल्ड फिल्में और सीरीज मौजूद हैं, जिनकी कहानी काफी अच्छी है और लोगों ने इन्हें खूब पसंद भी किया है। इनमें '50 शेड्स ऑफ ग्रे' भी शामिल है। हम आपको आज ऐसे ही कुछ शोज और फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे'

Fifty Shades of Grey हॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है, जो बोल्ड के साथ-साथ रोमांटिक भी है। इसकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। इसमें कई इंटिमेट सीन हैं। ये फिल्म Netflix पर मौजूद है।

Advertisement

'द लस्ट स्टोरी'

The Lust Story, ये एक फिल्म है, जिसमें अलग-अलग लोगों की अपनी अलग कहानी दिखाई गई है। ये एक बोल्ड फिल्म है, और इसमें तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, नीना गुप्ता, मृणाल ठाकुर, काजोल जैसे स्टार्स हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

'डार्क डिजायर'

Dark Desire एक मैक्सिकन थ्रिलर ड्रामा सीरीज है, जिसके दो सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज का पहला सीजन 2019 में आया था और दूसरा साल 2020 में रिलीज हुआ था। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

'365 डेज'

365 Days नेटफ्लिक्स की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक है। इसमें थ्रिलर और रोमांस के साथ-साथ ढेर सारे इंटिमेट सीन है। इसे लॉकडाउन के साथ नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखा गया था।

Advertisement

अगर आप भी बोल्ड कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो ये फिल्में और वेब सीरीज आपके लिए परफेक्ट है। इंटिमेसी के साथ-साथ इनकी कहानी भी काफी दिलचस्प है, लेकिन अपने परिवार के साथ देखने की भूल न करें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो