scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

तुम पता नहीं कौन से जर्म्स कैरी कर रही हो… इंफ्लुएंसर से हाथ न मिलाने पर ओरी ने दिया जवाब

ओरी को अक्सर ए-लिस्टर बॉलीवुड सितारों के साथ घूमते, पार्टियों और कार्यक्रमों में भाग लेते और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते देखा जाता है। प्रभावशाली सेलिब्रिटीज के साथ उनका सिग्नेचर पोज हर किसी को पसंद आता है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: March 29, 2024 17:00 IST
तुम पता नहीं कौन से जर्म्स कैरी कर रही हो… इंफ्लुएंसर से हाथ न मिलाने पर ओरी ने दिया जवाब
ओरी (image: instagram)
Advertisement

ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी किसी भी बड़े इवेंट में न पहुंचे ऐसा हो नहीं सकता, अंबानी की पार्टी में सुर्खियां बटोरने के बाद अब एक बार फिर वो एक इवेंट में पहुंचे मगर वहां कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर ओरी का नाम चर्चा में आ गया है। हाल ही में, एक इंफ्लुएंसर रुचिका लोहिया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर एक रील शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह ओरी से हाथ मिलाने गईं तो उन्हें कितनी शर्मिंदगी महसूस हुई।

रुचिका ने क्लिप साझा किया और कैप्शन में लिखा, "पर्दे के पीछे, सामान्य से अधिक भावनाएं हैं! यह वीडियो यह दिखाने के लिए नहीं बनाया गया था कि क्या गलत हुआ, बल्कि अंत में जो सही हुआ उसे उजागर करने के लिए बनाया गया था, अंत में, हम सही का सामना करेंगे।" जैसे-जैसे रील आगे बढ़ी, रुचिका ने बताया कि कैसे वह ओरी से मिलना चाहती थीं और उससे हाथ मिलाना चाहती थी, लेकिन उसने मुझसे हाथ नहीं मिलाया।

Advertisement

Madame Tussauds में लगा अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टेच्यू, पुष्पा स्टाइल में पोज़ देकर बेटी ने लूटी लाइमलाइट

रील के जवाब में, ओरी ने लिखा, "बेब, मैं तुम्हें नहीं जानता, तुम मेरी होमी नहीं हो, मुझे नहीं पता कि तुम्हारे हाथ में कौन से जर्म्स और गंदगी हैं, मैं समय आने पर फैंस और दोस्तों से मिलकर हमेशा खुश रहता हूं।" एक सार्वजनिक कार्यक्रम में मेरी ओर धक्का देकर आना, मेरी सिक्योरिटी को तोड़ना, मेरे मैनेजर की डिसरिस्पेक्ट की फिर भी जब तुम मेरे पास आई मैंने विनम्रता से तुम्हारा वेलकम किया, लेकिन अजनबियों से यह उम्मीद न करें कि वे आपको छूएंगे, आपको एक दोस्ताना पंच दिया गया लेकिन ऐसा कुछ नहीं था, बहुत हो गया ??? उन्होंने आगे कहा, और अगर आप वास्तव में शर्मिंदा थीं तो इस वीडियो की क्या जरूरत है ??? धूर्त और बेशर्म।

इंफ्लुएंसर ने बाद में ओरी के कमेंट्स डिलीट कर दिए।

Advertisement

जवाब में एक यूजर ने लिखा, "पूरी तरह से सहमत हूं, यह जर्म्स या कुछ और के बारे में भी नहीं है, यह उस जगह के मूड और माहौल के बारे में भी है।''

बता दें कि ओरी का जन्म 2 अगस्त को मुंबई में हुआ था और वह बिजनेसमैन सूरज अवत्रामणि और शहनाज अवत्रामणि के बेटे हैं। अवत्रामणिस एक अमीर परिवार है, और वे शराब, होटल और रियल एस्टेट व्यवसाय से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों और शक्तिशाली हस्तियों के बच्चों के साथ अमेरिका में पढ़ाई की।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो