होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

CineGram: 'हेरा फेरी वाला आदमी है वो', जब राजेश खन्ना ने अक्षय कुमार को लेकर कही थी ये बात

राजेश खन्ना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि अक्षय कुमार हेरा फेरी करने वाले आदमी हैं। वो कभई भूल भुलैया करते हैं तो कभी हेरा फेरी।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 22, 2024 14:16 IST
राजेश खन्ना ने ट्विंकल खन्ना को दी थी सलाह (फोटो-इंस्टाग्राम/TwinkleRKhanna/IE)
Advertisement

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है। कपल ने आज से 23 साल पहले 2001 में एक दूसरे से शादी की थी और इनका एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है। अक्षय-ट्विंकल एक हैप्पी कपल है, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब राजेश खन्ना ने ट्विंकल से कहा था कि अक्षय कुमार हेरा-फेरी करने वाले आदमी हैं। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय की लगाम खींचकर रखने की सलाह भी दी थी।

राजेश खन्ना का एक पुराना वीडियो रेडिट पर वायरल हो रहा है। जिसमें राजेश खन्ना अपनी बेटी और दामाद के रिश्ते पर बात करते दिख रहे हैं। राजेश कहते दिख रहे हैं, "इस उम्र में तो हमारा जो जमाई राजा है वो बहुत गाता है। कभी वो भूल भुलैया करता है तो कभी हेरा फेरी। बहुत हेरा फेरी करता है। हेरा फेरी वाला आदमी है वो। मैंने अपनी बेटी को भी बोला है कि देख टीना बाबा, उसका नाम ट्विंकल है लेकिन मैं उसे टीना बोलता हूं। मैंने कहा कि लगाम खींचकर रखना, उसकी लगाम खींचकर रखना लेकिन इतनी भी नहीं खींचना कि टूट जाए।"

Advertisement

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद हुई थी। दोनों ने फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' में काम किया था और इस फिल्म के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया। ट्विंकल जल्दी शादी नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अक्षय एक्ट्रेस के साथ जल्द से जल्द सात फेरे लेना चाहते थे।

Once Rajesh khanna said about akshay ❤️?
byu/Smsma95 inBollyBlindsNGossip

Advertisement

ट्विंकल ने रखी थी ये शर्त

ट्विंकल ने कहा था कि उनकी फिल्म 'मेला' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर पाईं तो वह अक्षय के साथ शादी कर लेंगी और वह शर्त हार गईं, उन्होंने शादी कर ली। मेला साल 2000 में रिलीज हुई और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, इसके अगले साल 2001 में ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया।

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल ने ने 1999 में रिलीज हुई 'जुल्मी' और 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। ट्विंकल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अपने पॉडकास्ट के लिए चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा बात अगर अक्षय के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस वक्त सिनेमाघरों में चल रही है। इसके बाद वह  'स्काई फोर्स', 'वेलकम टू द जंगल' और 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Akshay KumarEntertainment Newsrajesh khannatwinkle khanna
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement