होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Do Aur Do Pyaar teaser: विद्या बालन-प्रतीक गांधी की शानदार केमिस्ट्री, इलियाना डिक्रूज के साथ नजर आ रहे हैं सेंथिल राममूर्ति

Do Aur Do Pyaar teaser: विद्या बालन-प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति की फिल्म 'दो और दो प्यार' का मजेदार टीजर रिलीज हो गया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क
March 21, 2024 15:09 IST
Do Aur Do Pyaar teaser
Advertisement

विद्या बालन 'दो और दो प्यार' में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दो और दो प्यार के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का टीज़र जारी किया और यह प्यार की तरह खूबसूरत है लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है। प्रतीक का किरदार इलियाना के किरदार से कहता है, ''मैरिड लोग सेक्स नहीं करते हैं,'' लेकिन विद्या के किरदार के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री है।

यह फिल्म सिचुएशनल कॉमेडी और मजेदार वनलाइनर्स से भरी है।

Advertisement

यहां देखें टीज़र:

दो और दो प्यार में एक्टर्स के फ्रेश पेयर देखने को मिल रहे हैं। यह पहली बार है जब विद्या बालन और प्रतीक गांधी किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं। यह विद्या की रोमांटिक कॉमेडी जॉनर में वापसी भी है। पिछले साल अगस्त में मां बनने के बाद यह दूसरी बार है जब इलियाना बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार तेरा क्या होगा लवली में देखा गया था, जो इस साल मार्च में रिलीज़ हुई थी।

प्रतीक ने हाल ही में बताया कि कैसे उन्होंने दो और दो प्यार साइन की क्योंकि वह कुछ "हल्का" करना चाहते थे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था, ''मुझे अपनी पहली रोमांटिक स्क्रिप्ट ऑफर होने पर खुशी हुई और वह भी विद्या, सेंथिल और इलियाना, इन अद्भुत कलाकारों के साथ। स्कैम 1992 के बाद, मेरे पास नाटकों और बायोपिक्स की बाढ़ आ गई थी, इसलिए मैं कुछ हल्का, मजेदार और अलग करना चाह रहा था।

Advertisement
Tags :
Entertainment Newsvidya balan
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement