होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

TV Adda: 15 दिन बाद भी 'तारक मेहता' एक्टर गुरुचरण का नहीं मिला सुराग, फैंस नाराज, कहा- सलमान फायरिंग केस में…

22 अप्रैल से लापता गुरुचरण सिंह का 15 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: May 07, 2024 15:24 IST
गुरुचरण सिंह (Photo- Express File Photo)
Advertisement

TV Adda: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सोढ़ी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण 15 दिन पहले लापता हो गए। उनके परिवार वाले और पुलिस उनकी खोज में जुटी है लेकिन कहीं से कोई लीड अभी तक नहीं मिल पाई है। वहीं उनके फैंस के सब्र का बांध टूटने लगा है। सोशल मीडिया पर एक्टर के फैन्स नाराजगी जता रहे हैं और पुलिस से सवाल पूछ रहे हैं।

गुरुचरण सिंह के गायब होने से उनके परिवार के लोग बहुत दुखी हैं, उनके पिता की हालत खराब है और दिन रात अपने बेटे के लौटने की दुआ कर रहे हैं। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में गुरुचरण के पिता ने अपने बेटे के साथ बिताए टाइम को याद किया है। उन्होंने बताया कि उनके जन्मदिन पर गुरुचरण उनके साथ थे और साथ में परिवार ने क्वालिटी टाइम बिताया था।

Advertisement

‘तुमको न्यूड होकर…’, ‘उत्सव’ फिल्म की शूटिंग के दौरान जब शशि कपूर ने किया शेखर सुमन के साथ गंदा मजाक, रो पड़े थे एक्टर

'पुलिस क्या कर रही है' फैंस ने जताई नाराजगी

सोढ़ी के फैंस पुलिस से नाराज हैं, उनका कहना है कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शूटर्स को तो पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया था, मगर गुरुचरण सिंह को गायब हुए 15 दिन हो गए हैं और पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं उनके फैंस उन लोगों से भी कमेंट बॉक्स में लड़ रहे हैं, जो लोग यह कह रहे हैं कि गुरुचरण ने खुद अपने गायब होने की साजिश रची है।

Advertisement

24 अप्रैल को बंद हुआ था फोन

गुरुचरण 22 अप्रैल से लापता हैं, और जब उनकी कोई खबर नहीं आई तो 25 अप्रैल को उनके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, मगर उनके घरवालों को अभी तक फिरौती को लेकर कोई कॉल नहीं आयी है। वहीं सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने गुरुचरण को देखा कि वो दिल्ली के कई इलाकों में पीठ पर बैग टांगे दिख रहे हैं। दिल्ली के एक एटीएम से उन्होंने 7 हजार रुपये भी निकालें, 24 अप्रैल तक उनका फोन काम कर रहा था फिर वो स्विच ऑफ हो गया।

हीरामंडी: शेखर सुमन संग इंटीमेट सीन पर बोलीं मनीषा कोईराला: ‘संजय लीला भंसाली जो कुछ भी करते हैं…’

खबरें तो ये भी आई थीं कि गुरुचरण शादी करने वाले थे और वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे मगर गुरुचरण के घरवालों ने इस बात से इनकार किया है।

Advertisement
Tags :
Entertainment Newstarak mehta ka ooltah chashmah
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement