scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'आपको पापा बुलाने में शर्म आती है…', टीवी के कृष्ण को बोलीं बेटियां, विवादों पर छलका एक्टर का दर्द

Nitish Bharadwaj Controversy: टीवी सीरियल 'महाभारत' से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले 'कृष्ण' उर्फ नीतीश भारद्वाज​ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में हैं। पत्नी के साथ उनकी कानूनी लड़ाई चल रही है। ऐसे में अब बेटियों को लेकर एक्टर ने अपना दर्द बयां किया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: March 11, 2024 10:39 IST
 आपको पापा बुलाने में शर्म आती है…   टीवी के कृष्ण को बोलीं बेटियां  विवादों पर छलका एक्टर का दर्द
बेटियों को लेकर नीतीश भारद्वाज का छलका दर्द। (Photo- Express Archives)
Advertisement

बीआर चोपड़ा के टीवी सीरियल 'महाभारत' श्रीकृष्ण का रोल प्ले करने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फैंस आज भी उन्हें भगवान कृष्ण समझकर पूजते हैं। इन दिनों वो अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पत्नी स्मिता गेट के साथ उनकी कानूनी लड़ाई चल रही है। नीतीश ने वाइफ से तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल की है। इस बीच दोनों के बीच में बच्चों को लेकर भी विवाद चल रहा था। इस पर अब एक्टर ने अपनी बेटियों को लेकर दर्द बयां किया है कि बेटियों को उन्हें पिता बोलने में शर्म आती है। चलिए बताते हैं नीतीश ने क्या कुछ कहा है।

दरअसल, टीवी के कृष्ण नीतीश भारद्वाज ने हाल ही में 'टेली टॉक इंडिया' के साथ खास बातचीत की। इस दौरान उनसे दोबारा शादी करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस शादी में उन्होंने बहुच टॉर्चर और हर तरह का अब्यूज झेला है। उन्होंने कहा कि पत्नी से अलग होने के कारण उनके बच्चे भी उनसे छीने जा रहे हैं।

Advertisement

इतना ही नहीं नीतीश भारद्वाज आगे कहा कि उनकी 11 साल की बेटियों ने उनसे कहा था कि उन्हें पापा कहने में शर्म आने लगी है। नीतीश ने कहा कि घिन आती है। इतना सब करने के बाद बच्चा ऐसा क्यो कह रहा है? वो खुद के सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि ऐसा इसलिए है क्योंकि माता-पिता का अलग होना उन पर हावी हो गया है। इसकी वजह से उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो इन सबसे कैसे उबर पाएंगे। एक्टर कहते हैं कि अब वो बस आध्यात्मिकता, ध्यान और अपने गुरु व करीबी दोस्तों की मदद से ही आगे बढ़ पा रहे हैं।

दूसरी शादी करेंगे नीतीश भारद्वाज?

इसके साथ ही नीतीश भारद्वाज ने आगे दूसरी शादी को लेकर कहा कि उनको लगता है कि उनको धोखा दिया गया है। उनकी लड़ाई बच्चों के लिए है, जो वो मानते हैं कि लड़ रहे हैं। इसलिए उन्हें नहीं लगता है कि वो किसी अन्य महिला के साथ न्याय कर पाएंगे। एक्टर बताते हैं कि उनके लिए शादी जैसी चीज बहुत मायने रखती है। इसमें वो विश्वास रखते हैं। नीतीश कहते हैं कि उन्होंने अपने माता-पिता की शादी सहित कई सफल शादियां देखी है।

Advertisement

दो शादियां कर चुके हैं टीवी के कृष्ण

गौरतलब है कि नीतीश भारद्वाज पहले ही दो शादियां कर चुके हैं। स्मिता से पहले एक्टर ने मोनिशा पाटिल से शादी की थी। लेकिन इनके बीच कुछ ठीक नहीं रहा, जिसकी वजह से 2005 में दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद एक्टर ने साल 2009 में स्मिता के साथ फेरे लिए थे। लेकिन, अब उनके साथ भी नीतीश के रिश्ते खराब हो गए हैं और ये रिश्ता भी टूटने के कगार पर पहुंच गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो