scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक तो हैरान हुईं नीतू कपूर, पूछा- कैसे सहन करती हो?

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड में नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ आई थीं। ये एपिसोड काफी दिलचस्प था क्योंकि सुनील ग्रोवर ने इसके साथ शो में छह साल बाद वापसी की है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 16:09 IST
कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक तो हैरान हुईं नीतू कपूर  पूछा  कैसे सहन करती हो
कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना का मजाक तो नीतू कपूर ने किया सवाल (फोटो-इंस्टाग्राम-Neetu Singh/Kapil sharma)
Advertisement

'द ग्रेड इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर आ चुका है और इसके पहले एपिसोड में नीतू कपूर,रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर ने खास मौजूदगी दर्ज कराई थी। ये एपिसोड काफी मजेदार था, सुनील ग्रोवर ने इस सीजन के साथ शो में वापसी की है। कपिल शर्मा ने अपने शो के पहले एपिसोड का कुछ कंटेंट यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसमें नीतू कपूर अर्चना पूरन सिंह से सवाल कर रही हैं कि क्या उन्हें कपिल के जोक्स का बुरा नहीं लगता।

कपिल शर्मा ने यूट्यूब पर 'बचा हुआ कंटेंट' टाइटल के साथ वीडियो डाली है। जिसमें वह अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। इसपर नीतू, अर्चना से सवाल कर रही हैं, "ये सब कैसे झेलती हो?" दरअसल कपिल, अर्चना की तरफ देखते हैं और कहते हैं, "ऐसा लग रहा है कि इतने सारे फूलों के बीच एक बड़ा गोभी का फूल बैठा है।" इसपर नीतू कहती हैं कि अर्चना ये सब कैसे झेल लेती हैं?

Advertisement

इसपर अर्चना उन्हें मजेदार सा रिप्लाई देते हुए कहती हैं, "डार्लिंग, मैं बैंक तक के लिए हंस रही हूं। तो चलता है।" अर्चना की बात सुनकर नीतू के साथ-साथ ऑडियंस और कपिल भी हंसने लगे।

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने इससे पहले भी कपिल के जोक्स को लेकर बयान दिया था। इंटरव्यू में अर्चना ने कहा था कि सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनसे पूछते हैं कि कपिल उनपर जोक्स कहते हैं तो वह क्यों बिना कुछ कहे उन्हें सुनती हैं। अर्चना ने कहा था कि 'कॉमेडी सर्कस' के वक्त से दोनों का बॉन्ड बहुत खास है इसलिए उन्हें कभी बुरा नहीं लगता।

Advertisement

Advertisement

उन्होंने कहा था, "कपिल हमेशा से ही शरारती रहे हैं और आजकल तो शरारतों का स्तर भी मजेदार तरीके से बढ़ गया है लेकिन मैं यह सब सहन कर लेती हूं क्योंकि जिस तरह से वह मुझे लेकर मजाक करते हैं, मुझे उनकी शरारतें पसंद हैं। उनकी शरारतों और चुटकुलों के पीछे मेरे लिए जो प्यार है मैं उसे पहचानती हूं।"

गौरतलब है कि अर्चना पूरन सिंह को उनकी हंसी के लिए ट्रोल किया जाता है। जिसे लेकर उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है। दरअसल उन्हें लेकर कहा जाता रहा है कि वह झूठी हंसी हंसती हैं। इसपर उन्होंने कहा,"अब ऐसा नहीं होता। अब आप देखेंगे पिछले तीन सालों में, जब से हम शो कर रहे है, खासकर अब जब हम नेटफ्लिक्स के लिए शो कर रहे हैं। पहले लोग कहते थे कि मैं बुरे जोक्स पर भी हंसती हूं। यह सुनकर मुझे अच्छा नहीं लगता था। तब क्या होता था कि अगल किसी जोक में पंच नहीं था तो मेकर्स सोचते थे कि अगर हम अर्चना की हंसी का प्रयोग करेंगे तो वह पंच उठ जाएगा, लेकिन यह काम नहीं करता था। वह पंच तो नहीं उठा लेकिन मैं ही बैठ गई। लोग सोचने लगे कि यह औरत पागल है बिना बात के हंसती रहती है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो