scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

National Awards 2023: नेशनल फिल्म अवार्ड लेने अपनी शादी के जोड़े में पहुंची आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

n her wedding dress to receive the National Film Award: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
Updated: October 17, 2023 17:05 IST
national awards 2023  नेशनल फिल्म अवार्ड लेने अपनी शादी के जोड़े में पहुंची आलिया भट्ट  सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Source: Alia Bhatt fc Insta)
Advertisement

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का आयोजन मंगलवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में हो रहा है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू विजेताओं को प्रशस्ति पत्र और मेडल प्रदान किए। भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा पुरस्कार दादासाहेब फाल्के दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान को प्रदान किया गया।

Advertisement

समारोह में शामिल होने के लिए अल्लू अर्जुन, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, करण जौहर, विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी, आर माधवन पहुंच चुके हैं। इसी बीच आलिया भट्ट के लुक की काफी चर्चा हो रही है। दरअसल अवार्ड फंक्शन में आलिया भट्ट अपनी शादी के जोड़े में पहुंची हैं। एक्ट्रेस को दोबारा शादी क आउटफिट में देखकर उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

शादी के जोड़े में अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया भट्ट

दरअसल आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गंगूबाई के किरदार और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए कहा कि "मेरे दिल में आभार, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने का सम्मान, और संजय लीला भंसाली को विशेष धन्यवाद।"

नेशनल अवॉर्ड लेने के लिए आलिया भट्ट अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया है। आलिया ने इस खास मौके के लिए पुरानी साड़ी पहनी है। जी हां, इस खास मौके के लिए आलिया भट्ट अपने शादी के आउटफिट में नजर आई हैं।

आलिया भट्ट का लुक

आलिया के लुक की बात करें तो आलिया भट्ट ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी को पहना है। इस लुक को चोकर नेकलेस और स्टड ईयररिंग के साथ कंप्लीट किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस के लुक को लाल बिंदी कंप्लीट कर रही है। आलिया ने अपने बालों में सफेद गुलाब भी लगाए हैं। आलिया को इस साड़ी में दोबारा देखकर उनके चाहने वाले उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। इस इवेंट में आलिया के साथ उनके पति रणबीर कपूर भी पहुंचे। रणबीर कपूर इस इवेंट में ब्लैक कलर के आउट फिट में नजर आए। रणबीर अपने इस लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Advertisement

वहीं बात अगर गंगूबाई काठियाबाड़ी की करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, अजय देवगन, जिम सरभ जैसे स्टार्स नजर आए थे। इस फिल्म ने 5 मुख्य कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड जीते हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो