scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'कोई सड़क पर…', तलाक की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, फिर दोस्त एलेक्स संग आईं नजर

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की और इसके बाद उन्होंने करीबी दोस्त एलेक्स संग स्पॉट भी किया गया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: May 26, 2024 15:53 IST
 कोई सड़क पर…   तलाक की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट  फिर दोस्त एलेक्स संग आईं नजर
नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट (Photos- Natasa Stankovic/Insta)
Advertisement

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों से ही दोनों के अलग होने की खबरें मीडिया में खूब हैं। हालांकि, इस मामले पर दोनों में से किसी ने भी अभी तक कुछ नहीं बोला है और ना ही तलाक की खबरों पर ऑफिशियल मुहर लगाई है। उनके तलाक की चर्चा अभी केवल सोशल मीडिया पर चल रही है। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। इतना ही नहीं, इसके बाद उन्हें दोस्त एलेक्स के साथ स्पॉट किया गया है। उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों साथ में पोज देते हुए नजर आए।

तलाक की चर्चा के बीच नताशा और हार्दिक दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। हार्दिक ने अपना स्वीमिंग का एक वीडियो शेयर किया है। इस पर उनका एक फैन उन्हें सपोर्ट करता दिखा। उसने लिखा, 'इस खराब समय में भाई का सपोर्ट करना है।' वहीं, नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट की। उन्होंने ड्राइविंग मैनुअल से जुड़ा साइनबोर्ड शेयर किया और इसे साझा करने के साथ ही लिखा, 'कोई सड़कों पर उतरने वाला है।' इसके बाद सोशल मीडिया हार्दिक और नताशा को लेकर तमाम कयास लगाए जाने लगे कि उनके बीच कुछ तो खत्म हुआ है। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर उन्होंने ये पोस्ट क्यों और किसके लिए शेयर की है।

Advertisement

पोस्ट के बाद दोस्त के साथ दिखीं नताशा

अब नताशा की क्रिप्टिक पोस्ट की चर्चा खत्म हो पाती उससे पहले वो अपने दोस्त एलेक्स के साथ नजर आईं। तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्हें व्हाइट शॉर्ट ड्रेस विद पिंक शर्ट में कूल अंदाज में देखा जा सकता है। खुले बालों और काला चश्मा के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनके दोस्त एलेक्स को भी देखा जा सकता है। अब वीडियो सामने आने के बाद लोग ये जानने में जुट गए हैं कि आखिर ये चल क्या रहा है? साथ ही कुछ लोग तो ये भी पूछ रहे हैं कि नताशा के साथ दिख रहा शख्स कौन है?

नताशा ने हटाया अपना नाम

अब बात की जाए नताशा और हार्दिक के तलाक के रूमर्स की तो इसे हवा तब मिली जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से पांड्या का सरनेम हटा दिया, साथ ही अपना नाम भी अकाउंट से डिलीट कर दिया है। एक पोस्ट में दावा किया गया था कि नताशा अपना पूरा नाम 'नताशा स्टेनकोविक पांड्या' लिखती थीं लेकिन, अब उन्होंने अपने नाम से इस सरनेम को हटा दिया है। वहीं, 4 मार्च को नताशा का जन्मदिन था। उस दिन क्रिकेटर ने कोई पोस्ट शेयर नहीं किया, जिसके बाद रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि नताशा ने हार्दिक संग सभी हालिया पोस्ट को हटा दिया है। अब सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा की वही पोस्ट दिख रही हैं, जिसमें उनके साथ बेटे अगस्त्य हैं। हालांकि, अभी तलाक की खबरों को लेकर कुछ भी कहना गलत होगा। कपल की ओर से इसे लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

Advertisement

4 साल पहले की कोर्ट मैरिज, पिछले साल लिए फेरे

आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा की शादी को चार साल का वक्त हो चुका है। दोनों ने 31 मई, 2020 में शादी की थी। उसी साल जुलाई में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था। नताशा शादी से पहले क्रिकेटर के साथ लिव इन में रहती थीं और इस दौरान वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद दोनों ने कोरोना काल में कोर्ट मैरिज की थी। वहीं, पिछले साल 2023 में कपल ने रिति-रिवाजों के साथ फेरे लिए। लेकिन, इसी बीच तलाक की खबरें सामने आने लगीं, जिससे फैंस को बड़ा धक्का लगा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो