scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान पर इस वजह से बुरी तरह भड़के नसीरुद्दीन शाह, बोले- लीगल एक्शन लूंगा…

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी किताब का एक अवैध उर्दू ट्रांसलेशन पाकिस्तान में छापकर बेचा जा रहा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | February 28, 2024 14:08 IST
पाकिस्तान पर इस वजह से बुरी तरह भड़के नसीरुद्दीन शाह  बोले  लीगल एक्शन लूंगा…
नसीरुद्दीन शाह (image: twitter)
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने 1975 में फिल्म 'निशांत' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शोटाइम' को लेकर सुर्खियों में बने हैं।

अब हाल ही में नसीरुद्दीन शाह पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पर भड़कते हुए नजर आए हैं। बात यहां तक पहुंच गई है कि एक्टर ने लीगल एक्शन लेने की बात तक कह दी है। आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

पाकिस्तान पर भड़के नसीरुद्दीन शाह

दरअसल हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी किताब को एक अवैध उर्दू ट्रांसलेशन के साथ पाकिस्तान में बेचा जा रहा है। एक्टर ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि सामने आया है कि मेरी संस्मरणों की किताब 'And Then One Day' का एक अवैध उर्दू ट्रांसलेशन पाकिस्तान में छपा है और बिक रहा है। मैं ये स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस ट्रांसलेशन से मेरा कोई लेना देना नहीं है और इसकी बिक्री रोकने के लिए मेरा इरादा कानूनी कार्रवाई करने का भी है। मैं वहां के अपने दोस्तों से रिक्वेस्ट करता हूं कि वो ये किताब खरीदने से बचें।'

मुझे पाकिस्तान में स्पेशल फील होता है

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह साल 2015 में अपनी इस किताब के प्रमोशन के लिए पाकिस्तान गए थे। इसके बाद उन्होंने भारत आकर कहा था कि "पाकिस्तान में लोग मुझे खूब प्यार करते हैं। हमारे शाहरुख खान और सलमान जैसे स्टार्स के लिए तो वो पागल हैं। लेकिन मुझे पाकिस्तान में अपने लिए और मुझ जैसे एक्टर्स ओम पुरी और फारुख शेख के लिए एक आदर भरा लगाव महसूस हुआ। पाकिस्तान में मुझे बहुत स्पेशल फील होता है।"

Advertisement

नसीरुद्दीन शाह वर्कफ्रंट

वहीं नसीरुद्दीन शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें कुत्ते में देखा गया था। इस फिल्म में तब्बू, अर्जुन कपूर, राधिका मदान, कोंकणा सेन शर्मा और कुमुद मिश्रा लीड रोल में थे। एक्टर की अपकमिंग वेब सीरीज 'शोटाइम' है। जिसका प्रीमियर 8 मार्च से डिज्नी+हॉटस्टार पर होने वाला है। इसमें इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विशाल वशिष्ठ भी हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो