scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'वो ड्रिंक ज्यादा कर लेते थे…' आलोक नाथ पर लगे MeeToo के आरोपों पर नारायणी शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, बताया ऑनस्क्रीन बाबूजी का हाल

आलोक नाथ पर जो कथित आरोप लगे थे, उन्हें लेकर नारायणी शास्त्री ने बात की है। आलोक नाथ अब कहां हैं कैसे हैं, इसके बारे में भी बताया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि अब आलोक काफी कठोर इंसान हो चुके हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 29, 2024 16:19 IST
 वो ड्रिंक ज्यादा कर लेते थे…  आलोक नाथ पर लगे meetoo के आरोपों पर नारायणी शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी  बताया ऑनस्क्रीन बाबूजी का हाल
आलोक नाथ के बारे में नारायणी शास्त्री ने की बात (फोटो-यूट्यूब वीडियो ग्रैब)
Advertisement

अभिनेता आलोक नाथ लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं। फिल्मों और टीवी में बाबूजी का किरदार निभाने वाले आलोक नाथ पर साल 2018 में यौन शोषण के आरोप लगे थे, तब से लेकर अब तक वह बड़े या छोटे पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। अब एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर बात की है। नारायणी ने टीवी सीरियल 'पिया का घर' में आलोक नाथ की बेटी का किरदार निभाया था।

नारायणी शास्त्री ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने अपने करियर, पर्सनल लाइफ और को-एक्टर रह चुके आलोक नाथ के बारे में भी बात की। नारायणी के एक्टिंग करियर के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने उनसे सवाल किया कि उन्होंने आलोक नाथ के साथ भी काम किया है। उनका नाम सुनते ही नारायणी ने कहा,"आई लव हिम।"

Advertisement

एक्ट्रेस से आलोक नाथ पर लगे आरोपों के बारे में सवाल किया गया। उनसे पूछा कि क्या उनके को-एक्टर पर लगे आरोपों से उन्हें दुख हुआ? इसपर नारायणी ने बताया कि उन्हें बहुत हर्ट हुआ। उन्होंने कहा," क्या है न आलोक जी के साथ में… वो मेरे सबसे पसंदीदा को-एक्टर हैं। उनके जितना मजा मुझे काम करने में कभी नहीं आया और मेरा उनके साथ काम करने का पर्सनल एक्सपीरियंस ये रहा है, उन्होंने हमें..हमारे यूनिट में चार-पांच लड़कियां थी, हमको बहुत सम्मान दिया। मैं बकवास तो बर्दाश्त करूंगी नहीं, चाहे वो कोई भी हो। वो सम्मान किया करते थे।"

आलोक नाथ के घर होती थी पार्टी

नारायणी ने कहा कि वह सभी का आदर सम्मान किया करते थे। "प्रियंका, प्राची और मैं… किसी से भी पूछ सकते हो। हम कितनी पार्टी किया करते थे, मतलब आलोक जी के घर पर। हां वो ड्रिंक ज्यादा कर लेते थे, लेकिन बदतमीजी कभी नहीं करते थे। बाकी उनकी लाइफ में क्या हुआ है, मुझे नहीं लगता मुझे उसपर कमेंट करना चाहिए। हमारे साथ में क्या हुआ है, मैं 100% कह सकती हूं कि वह एक सज्जन पुरुष हैं, उन्होंने हमें बेटियों की तरह माना है। हमारे साथ वह बहुत अच्छे थे।"

Advertisement

कठोर हो गया है आलोक नाथ का स्वभाव

नारायणी से सवाल किया गया कि जब आलोक नाथ के  साथ ये सब हुआ, तो क्या उन्होंने उन्हें कॉल किया? इसपर नारायणी ने कहा,"मैंने किया, लेकिन वो किसी का कॉल नहीं ले रहे थे। कुछ दिन पहले मेरी उनसे बात हुई थी, बहुत हैरान हो गए थे क्योंकि बहुत समय बाद बात हुई थी। उनका दिल टूटा हुआ है, उनका स्वभाव बहुत कठोर हो गया है। किसका क्या था क्या नहीं मुझे नहीं पता, मेरे लिए वो बहुत अच्छे थे और अच्छे हैं। मेरे लिए वो आज भी मेरे सबसे बेस्ट को-एक्टर हैं।"

आपको बता दें कि मीटू मूवमेंट के वक्त राइटर विंता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप के आरोप लगाए थे। इनके साथ ही संध्या मृदुल और दीपिका आमीन ने भी अभिनेता पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाए थे। जिसके बाद से वह अब एक्टिंग से दूर हो गए हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो