scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

टप्पू नहीं, इस एक्टर के प्यार में दीवानी थीं बबीता जी! रिश्ता टूटने पर करना चाहती थीं आत्महत्या?

एक वक्त था जब मुनमुन दत्ता और अरमान कोहली के अफेयर के चर्चे हुआ करते थे। हालांकि एक्ट्रेस ने इससे इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने दोनों को लेकर खबर फैलाने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की भी बात कही थी।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 14, 2024 12:56 IST
टप्पू नहीं  इस एक्टर के प्यार में दीवानी थीं बबीता जी  रिश्ता टूटने पर करना चाहती थीं आत्महत्या
मुनमुन दत्ता (फोटो-इंस्टाग्राम/Munmun Dutta)
Advertisement

टीवी के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी इस वक्त को-एक्टर राज अनादकट उर्फ टप्पू के साथ सगाई की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। बुधवार को खबर आई थी कि दोनों ने सगाई कर ली है। अब मुनमुन दत्ता ने इसपर नाराजगी जताते हुए इस खबर को सिरे से नकार दिया है। उनका कहना है कि इस खबर में 1% भी सच्चाई नहीं है और वह इस तरह की खबरों पर अपनी एनर्जी और अटेंशन वेस्ट नहीं करना चाहतीं।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मुनमुन दत्ता का नाम किसी के साथ जोड़ा गया हो। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा कोई न कोई खबर सामने आती रही है। दावा किया जाता है कि मुनमुन, एक्टर अरमान कोहली के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं और दोनों के बीच काफी झगड़े हुआ करते थे। इतना ही नहीं अरमान उनके साथ मारपीट भी करते थे, जिसके चलते एक बार मुनमुन के मन में आत्महत्या का ख्याल भी आया था।

Advertisement

ये सारे दावे एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने किए थे। उन्होंने बताया था कि दोनों के बीच झगड़े हुआ करते थे और जब बात बढ़ जाती थी तो अरमान,मुनमुन पर हाथ उठा देते थे। हालांकि मुनमुन या अरमान की ओर से इस रिश्ते की खबर पर कभी मुहर नहीं लगी। बल्कि मुनमुन ने एक बार सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर अरमान संग उनका नाम जोड़े जाने पर गुस्सा जाहिर किया था।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था,"

अरमान कोहली संग मेरे रिश्तों को लेकर फेक न्यूज फैलाना बंद करो। मैं पिछले कुछ सालों से इस खबर पर किसी तरह का रिएक्ट नहीं कर रही थी क्योंकि मुझे लगा कि ये बकवास अपने आप खत्म हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ अभी भी कोई न कोई इस तरह की खबर को चलाता रहता है। ऐसी फेक न्यूज को छापना बंद करें नहीं तो मैं कोर्ट का सहारा लूंगी।"

Advertisement

फिलहाल मुनमुन दत्ता का नाम राज अनादकट के साथ जोड़ा जा रहा है। जो उनसे 9 साल छोटे हैं। इस वक्त दोनों की सगाई की खबर चल रही है। जिसपर दोनों एक्टर्स ने गुस्सा जाहिर किया। मुनमुन दत्ता के साथ-साथ अनादकत ने भी इसपर रिएक्शन दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टोरी डालते हुए इस खबर को अफवाह बताया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो