scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ मांग रहे मुकेश खन्ना, बोले- रिया अकेली नहीं थी… केस दोबारा खोला जाए

Sushant Singh Rajput केस को लेकर मुकेश खन्ना ने इंसाफ की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड पर भी कटाक्ष किया है। उनका कहना है कि सुशांत के गुनहगार आजाद घूम रहे हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | April 03, 2024 10:57 IST
सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ मांग रहे मुकेश खन्ना  बोले  रिया अकेली नहीं थी… केस दोबारा खोला जाए
सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाना चाहते हैं मुकेश खन्ना (फोटो-ट्विटर/Mukesh Khanna/SSR)
Advertisement

अभिनेता मुकेश खन्ना अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह अपना एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, जिसमें वह किसी न किसी मुद्दे को लेकर अपने विचार बताते हुए वीडियो शेयर करते हैं। अब उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में तमाम बातें की हैं। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है। मुकेश ने ये भी कहा कि उनके हत्यारे आजाद घूम रहे हैं और उन्होंने बॉलीवुड पर भी कटाक्ष किया है।

अपने वीडियो में मुकेश खन्ना ने कहा, "मैं गड़े मुर्दे नहीं उखाड़ रहा हूं, मैं सुशांत की आत्मा की आवाज सुन रहा हूं। उनकी आत्मा आज तक न्याय से वंचित है। जो कुछ भी उनके साथ हुआ वो अभी तक संदेह के घेरों में है। कभी किसी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जिम्मेदार है, रिया ने कहा मैं जिम्मेदार नहीं हूं। फिर रिया को छुड़वाया गया और आज वह आजाद बैठी है। मैं कहता हूं कि रिया अकेली नहीं है, उसके पीछे एक, दो, तीन, चार पूरा मोहल्ला है। वो सब बच गए हैं।"

Advertisement

बॉलीवुड को भी घेरा

मुकेश ने अपनी वीडियो में बॉलीवुड को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, "उस वक्त नेपोटिज्म पर भी बहुत बात हुई थी, कहा गया था कि ये नेपोटिज्म के चक्कर है और उन लोगों ने ही सुशांत को आगे नहीं आने दिया। कुछ लोग हैं, मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन कहते हैं कि उनके साथ उसका पंगा था। सुशांत ने उनकी जी हुजूरी नहीं की थी उस वक्त।"

'शक्तिमान' का किया जिक्र

मुकेश ने अपने  लोकप्रिय सीरियल 'शक्तिमान' का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "आपको याद है 'शक्तिमान' के समय खबरें आने लगी थी कि बच्चें छतों से कूदने लगे थे, क्योंकि उनको लगता था कि शक्तिमान उन्हें बचाने आएगा। मैंने उस वक्त ऐसी एजेंसी हायर की और पता चला था कि ऐसा कुछ नहीं होता था। उस वक्त एक लॉबी थी जिसके खिलाफ मैंने बोला था। शायद उन्होंने ऐसा किया था। सुशांत के साथ भी ऐसा हुआ, अगर इतने अच्छे एक्टर के साथ नाइंसाफी हो तो हर एक्टर को खड़े होना चाहिए, लेकिन हमारी इंडस्ट्री में कोई खड़ा नहीं हुआ। कोई भी खुलकर नहीं आया।"

Advertisement

वीडियो के अंत में मुकेश ने कहा कि अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है जिसने अपराध किया है उसे सजा मिलनी चाहिए। केस दोबारा खुलना चाहिए। जो भी इस केस से जुड़े लोग हैं उनसे पूछताछ होनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो