scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में खर्च हुए 1000 करोड़, खाने के मेन्यू से मेहमानों के रुकने के इंतजाम तक, सब है ए-वन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट के लिए पूरे 1000 करोड़ खर्च किए गए हैं, जो मुकेश अंबानी की कुल संपत्ति का 0.1% है। इस इवेंट में हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना को परफॉर्म करने के 8 से 9 मिलियन डॉलर दिए गए हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 02, 2024 08:18 IST
अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में खर्च हुए 1000 करोड़  खाने के मेन्यू से मेहमानों के रुकने के इंतजाम तक  सब है ए वन
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का बजट (फोटो-ट्विटर)
Advertisement

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी इस वक्त खूब चर्चा में है। ये सेरेमनी गुजरात के जामनगर में हो रही है जो तीन दिनों तक चलेगी। इसके लिए बड़े-बड़े दिग्गज जामनगर पहुंचे हैं। रिहाना, जे ब्राउन, ड्वेन ब्रावो, मार्क जुकरबर्ग, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, करण जौहर, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण अनिल कपूर समेत कई लोग इसमें शामिल हो रहे हैं।

इस इवेंट के लिए अंबानी परिवार ने हैरान कर देने वाली रकम खर्च की है। रिपोर्ट्स की मानें तो अंबानी की इस प्री-वेडिंग इवेंट में 1000 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं। हैरान कर देने वाली बात ये है कि मुकेश और नीता अंबानी अपने सबसे छोटे बेटे की शादी पर जो रकम खर्च कर रहे हैं, वह मुकेश अंबानी की कुल संपत्ति का सिर्फ 0.1% है।

Advertisement

रहने के हैं खास इंतेजाम

साइना नेहवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मेहमानों के रुकने के इंतजाम को दिखाती नजर आ रही हैं। मेहमानों की जामनगर में एक खास तरीके से खातिरदारी हो रही है। प्राकृति का एहसास कराने के लिए अंबानी परिवार ने खूबसूरत गार्डन के बीच टेंट वाले घर बनाए गए हैं। जिसमें एसी वाले बेडरूम और लिविंग एरिया बना है। जो बेहद खूबसूरत है।

खाने का मेन्यू

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी के फंक्शन में खाने के मेन्यू में 2500 से अधिक व्यंजन परोसे जा रहे हैं। जिसमें थाई, जापानी, मैक्सिकन, पारसी और पेन एशियन फूड्स शामिल हैं। 70 से ज्यादा व्यंजन नाश्ते में परोसे जाएंगे, 200 से अधिक लंच और 275 से अधिक डिनर में सर्व होंगे। मिडनाइट में किसी को भूख लगे, इसका इंतजाम भी किया गया है। राज के 12 बजे से सुबह 4 बजे तक 85 तरह के व्यंजन सर्व होंगे।

Advertisement

1 मार्च से शुरू हुए इवेंट्स 3 मार्च को खत्म होंगे। पहली शाम 'इवनिंग इन एवरलैंड-थीम' कॉकटेल पार्टी थी, जिसमें रिहाना ने रॉकिंग परफॉर्मेंस दी। आज यानी 2 मार्च को सभी लोग रिलायंस एनिमल रेस्क्यू सेंटर के दौरे पर जाएंगे। शाम को कपल की ‘मेला रॉग’ पार्टी है। 3 मार्च को 'टस्कर ट्रेल' पर ले जाया जाएगा और फिर एक पारंपरिक ‘हस्ताक्षर’ सेरेमनी होगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो