scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मैं जया बच्चन से अच्छी इंसान हूं', पैपराजी को पोज देते वक्त मौसमी चटर्जी ने किया कटाक्ष, बोलीं- अगर आप लोग नहीं होते तो…

जया बच्चन के पैपराजी के साथ बर्ताव को लेकर मौसमी चटर्जी ने कटाक्ष किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती दिख रही है, 'मैं जया से बेहतर इंसान हूं।'
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | March 15, 2024 12:43 IST
 मैं जया बच्चन से अच्छी इंसान हूं   पैपराजी को पोज देते वक्त मौसमी चटर्जी ने किया कटाक्ष  बोलीं  अगर आप लोग नहीं होते तो…
जया बच्चन पर मौसमी चटर्जी ने किया कटाक्ष (फोटो-फाइल फोटो)
Advertisement

मौसमी चटर्जी बेबाक एक्टर्स में से एक हैं। इसका सबूत उन्होंने हाल ही में मुंबई में हुए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के दौरान भी दिया। जहां वह पैपराजी के सामने जया बच्चन पर कटाक्ष करती नजर आईं। जया बच्चन अक्सर पैपराजी के साथ रूड होती नजर आती हैं, अब मौसमी ने उसी को लेकर मजाकिया अंदाज में कुछ ऐसा कह दिया, जिसे फैंस तंज बता रहे हैं।

इंटरनेट पर मौसमी चटर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए कह रहे हैं। तभी मौसमी उन्हें कहती दिख रही हैं,"मैं जया से अच्छी इंसान हूं।" ये कहकर वह हंसती हैं और फिर कहती हैं,"अगर आप लोग नहीं होते तो हमारा क्या होता।" ये कहने के बाद मौसमी ने पैपराजी के लिए पोज दिए। उन्होंने ये बात इसलिए कही क्योंकि जया बच्चन पैपराजी पर कई बार भड़कती हुई देखी जाती हैं।

Advertisement

बता दें कि जया बच्चन हाल ही में आइरा खान की शादी की पार्टी में भी पैपराजी के साथ रूड होती दिखी थीं। पैपराजी ने उन्हें पोज देने के लिए एंगल बताया तो वह उन्हें कहती दिखी थीं,"मुझे मत बताओ लेफ्ट राइट।" जया को इसके लिए भी ट्रोल किया गया था। जया बच्चन एयरपोर्ट से लेकर दिवाली पर अपने घर के बाहर भी पैपराजी के साथ इस तरह पेश आती देखी गई हैं।

पैपराजी को था दौड़ाया

कुछ साल पहले दिवाली पर पैपराजी अमिताभ बच्चन और जया के घर के बाहर मेहमानों को क्लिक करने के लिए खड़े थे। तभी जया ने घर से बाहर निकलकर उन्हें वहां से भगा दिया था। इसके अलावा एयरपोर्ट पर कई बार जया को कैप्चर करने वाले पैपराजी के साथ भी वह रूड हो चुकी हैं।

Advertisement

बेटी श्वेता ने दी थी सफाई

बता दें कि 'कॉफी विद करण' में जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी मां के पैपराजी संग इस बर्ताव के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था,"जब उनके आस-पास बहुत सारे लोग होते हैं तो वह बहुत घबरा जाती हैं। उन्हें यह भी पसंद नहीं है जब लोग उनसे पूछे बिना उनकी तस्वीरें लेते हैं।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो