scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'तुम्हें मेरे साथ दो महीने तक' जब साउथ डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के सामने रखी थी शर्त, गुस्से में सुनाई थी खरी खोटी

मीता वशिष्ठ ने बताया कि साउथ के अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर ने उन्हें अपनी फिल्म में लीड रोल ऑफर किया था, लेकिन इसके बदले उनसे दो महीने तक साथ रहने के लिए कहा था। उन्होंने इस खरी खोटी सुनाते हुए फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था।
Written by: Gunjan Sharma | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | June 05, 2024 12:21 IST
 तुम्हें मेरे साथ दो महीने तक  जब साउथ डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के सामने रखी थी शर्त  गुस्से में सुनाई थी खरी खोटी
एक्ट्रेस मीता वशिष्ठ (इंस्टाग्राम-Mita Vasisht)
Advertisement

टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मीता वशिष्ठ का अंदाज हर रोल में जरा हटके होता है। कभी वो एकदम कड़क अंदाज में नजर आती हैं तो कभी उन्होंने बोल्ड रोल से सबको हैरान किया है। वह लंबे समय से इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। फिल्मों, टीवी से लेकर मीता वेब सीरीज में भी अच्छा काम कर चुकी हैं, लेकिन यहां तक पहुंचने में उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

मीता जो हैं अपने दम पर हैं, इंडस्ट्री में उनका कोई सपोर्ट नहीं रहा है। बतौर आउटसाइडर उन्होंने इस दुनिया में कदम रखा था और 56 साल की उम्र में भी इंडस्ट्री में उनकी पकड़ बरकरार है। अपने एक इंटरव्यू में मीता ने एक ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसे जानकर कोई भी हैरान हो जाएगा। एक डायरेक्टर ने उनके सामने अजीबो गरीब शर्त रखी थी और वो थी कि एक्ट्रेस को काम के लिए दो महीने तक उसके साथ रहना था।

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में मीता ने अपने इस अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि साउथ के एक फिल्म डायरेक्टर ने उन्हें अपनी फिल्म में लीड रोल के लिए अप्रोच किया था। दोनों की मुलाकात चेन्नई में हुई थी और फिल्म का ऑफर मिलने से वह काफी खुश थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कोई छोटा डायरेक्टर नहीं था, वह पहले स्मिता पाटिल जैसी किसी एक्ट्रेस के साथ भी काम कर चुका था, लेकिन उसने जो शर्त रखी वो काफी हैरान कर देने वाली थी।

मीता ने कहा, "डायरेक्टर ने ये शर्त रखी थी कि मैं उनके साथ दो महीने तक रहूं।" वो कोई आम डायरेक्टर नहीं थे, बल्कि एक अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर थे। मीता ने जब उनकी ये शर्त सुनी तो वह आग बबूला हो गईं और उन्होंने डायरेक्टर को खरी खोट सुना डाली। उन्होंने कहा,"ये क्या बकवास है। अपना रोल अपने पास रखो और यहां से निकलो।"

Advertisement

मीता ने बताया कि डायरेक्टर को ठीक से अंग्रेजी बोलना नहीं आता था, तो उन्हें पहले बात समझ नहीं आई। जब उन्होंने दोबारा पूछा था तो डायरेक्टर ने कहा, "तुम्हें मेरे साथ रहना होगा।" बस फिर क्या था मीता ने हड़काते हुए उस रोल के लिए मना कर दिया।

बता दें कि मीता ने ऐश्वर्या राय के साथ 'ताल', 'ऊप्स' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही वह कई बड़े टीवी शोज और 'जांबाज' समेत अन्य वेब सीरीज में काम किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो