होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Mirzapur 3 Teaser OUT: 'गर्दा कटने वाला है…', कालीन-गुड्डू के बीच होगा घमासान, मगर मुन्ना भैया के बिना अधूरा है 'मिर्ज़ापुर' का भौकाल

Mirzapur 3: मिर्जापुर सीजन 3 का दमदार टीजर रिलीज हो गया है मगर लोगों को मुन्ना भैया का भौकाल याद आ रहा है और उनकी कमी महसूस हो रही है।
Written by: Jyoti Jaiswal
नई दिल्ली | Updated: June 11, 2024 17:18 IST
Mirzapur 3 का टीजर है दमदार (फोटो-imdb)
Advertisement

Mirzapur Season 3 Teaser OUT: 'गर्दा कटने वाला है, पर्दा फिर से हटने वाला है… क्योंकि रिलीज हो गया है मिर्जापुर सीजन 3 का जबरदस्त ट्रेलर। साथ ही सामने आ गई है मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट। प्राइम वीडियो पिछले कुछ दिनों से रिलीज डेट के लिए हिंट दे रहा था और आज सीधा टीजर रिलीज करके फैंस को खुश कर दिया। प्राइम वीडियो ने टीजर के साथ मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। और अगर आप मिर्जापुर के फैन हैं तो आपके लिए भी अब इंतजार करना मुश्किल हो गया होगा। लेकिन अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं क्योंकि 5 जुलाई को ये सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है। टीजर तो दमदार है मगर फैंस को खल रही है मुन्ना भैया की कमी।

आपने मिर्जापुर देखा है तो आप जानते होंगे कि कालीन भैया के बाबूजी को डिस्कवरी चैनल देखने का बहुत शौक है, इस बार कुछ वैसे ही टीजर को पेश किया गया है। जिसमें कुलभूषण खरबंदा की आवाज में ही मिर्जापुर के सभी किरदारों का इंट्रो जंगल के जानवरों की तरह दिया गया है। टीज़र में कालीन भैया को घायल शेर कहा गया है जो बदला लेने के लिए वापस आ गया है। साथ ही शो बाकी किरदारों की तुलना, घायल शेरनी, चालाक लोमड़ी, गीदड़ और जंगली बिल्ली से की गई है। लोग ये टीजर देखकर भी खूब मजे ले रहे हैं। जंगल से इसकी तुलना करने पर कोई इसे डिस्कवरी चैनल बता रहा है तो कोई कह रहा है मिर्जापुर नहीं जंगलराज नाम सही है।

Advertisement

यहां देखिए मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर

टीजर में कालीन भैया, गुड्डू भैया, गोलू गुप्ता, मुन्ना भैया की वाइफ जैसे मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं। मिर्जापुर की गद्दी के लिए एक बार फिर घमासान होने वाला है। टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर भौकाल मचा दिया है। मगर मुन्ना भैया के बिना शो के भौकाल में फैंस को कमी नजर आ रही है। कालीन भैया के बेटे मुन्ना भैया के रोल में नजर आने वाले दिव्येंदु त्रिपाठी इस सीजन में नहीं हैं, पिछले सीजन में उनके किरदार की हत्या हो जाती है। टीजर देखकर फैंस को मुन्ना भैया का भौकाल याद आ रहा है क्योंकि पिछले सीजन में अपने काम से दिव्येंदु ने खूब तारीफें बटोरी थीं। लोगों का कहना है कि मुन्ना भैया इस शो की सोल थे, उनके बिना शो में वो भौकाल नहीं है।

Advertisement

क्राइम थ्रिलर सीरीज मिर्जापुर के प्रोड्यूसर हैं फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी और सीरीज को डायरेक्ट किया है गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने। इस बार सीरीज में दस-एपिसोड होंगे जिन्हें 5 जुलाई से आप प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर पाएंगे।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsMirzapurmirzapur 2
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement