होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Mirzapur 3 Release Date: 'घायल शेर लौट आया है…',' मिर्जापुर 3' का दमदार टीजर हुआ रिलीज, इस दिन प्राइम वीडियो पर मचेगा भौकाल

‘मिर्जापुर’ के मेकर्स ने सीरीज के तीसरे सीजन का टीजर जारी कर दिया है। इसी के साथ रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 11, 2024 14:34 IST
मिर्जापुर 3 (image: prime video/instagram)
Advertisement

'पंचायत 3' और 'गुल्लक 4' के बाद इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है।

वहीं मेकर्स हर दिन कुछ ना कुछ अपडेट शेयर करते हुए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। पहले और दूसरे जबरदस्त सीजन के बाद फैंस एक बार फिर गुड्डू भैया और कालीन भैया का भौकाल देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Advertisement

हालांकि अब सीरीज को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है। और निर्माताओं ने सीरीज की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। इसी के साथ मेकर्स ने एक दमदार टीजर भी रिलीज किया है। 

'मिर्जापुर 3' का दमदार टीजर रिलीज

'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में पहले से भी ज्यादा खौफ और भौकाल देखने को मिलने वाला है। टीजर की शुरुआत जंगल में शेरों की झलकियों से होती है और बैकग्राउंड में बाबूजी की आवाज सुनाई देती है। वो तीसरे सीजन का परिचय देते हुए कहते हैं कि एक बलवान नर और एक चुस्त मादा जब शिकार पर जाते हैं तो उससे जंगल अक्सर दहल जाता है। पर जंगल की जंग में शेरों का सामना सवा शेरों से होता है और जंगली बिल्लियां चालाक लोमड़ियों का रास्ता काट देती हैं। तूफानी चीते बड़ी रफ्तार से घात तो लगाते हैं पर बेरहम शेरनी के नुकीले पंजों से मात खा जाते हैं। जब खरगोश छटपटाने लगे, लकड़बग्घा लड़खड़ाने लगे, गीदड़ भभकियाने लगे और घड़ियाल आंसू बहाने लगे तो समझो घायल शेर लौट आया है।

Advertisement

सीरीज में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा सहित कई शानदार कलाकार नजर आएंगे।

10 एपिसोड की इस सीरीज़ का प्रीमियर 05 जून को भारत और दुनिया भर के 240 देशों एवं क्षेत्रों में सिर्फ प्राइम वीडियो पर होगा। मालूम हो कि मिर्जापुर के पहले दो सीजन में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु, रसिका दुग्गत और श्वेता त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को काफी एंटरटेन किया था।

Advertisement
Tags :
BollywoodEnterainment NewsEntertainment News
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement