scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3: 'भूल तो नहीं गए हमें?' 'मिर्जापुर 3' का पहला फुटेज रिलीज, कालीन भैया ने किया सवाल

Mirzapur 3 का पहला फुटेज अमेजन प्राइम वीडियो ने जारी कर दिया है। जिसमें पंकज त्रिपाठी पूछ रहे हैं, 'भूल तो नहीं गए हमें'। उनके साथ अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा भी इसमें दिखाए गए हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: March 20, 2024 09:03 IST
mirzapur 3   भूल तो नहीं गए हमें    मिर्जापुर 3  का पहला फुटेज रिलीज  कालीन भैया ने किया सवाल
मिर्जापुर 3 का पहला फुटेज रिलीज (फोटो-ट्विटर)

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने मंगलवार को आने वाले 70 शो और फिल्मों के टाइटल अनाउंस किए हैं, जो इस साल उनके प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे पार्ट का फुटेज भी रिलीज कर दिया है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अमेजन प्राइम वीडियो ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक स्लेट पर सारे टाइटल लिखे हैं, जिसमें कई शोज के विजुअल भी हैं, इन्हीं में से एक 'मिर्जापुर 3' का भी है।

कालीन भैया ने किया सवाल

वीडियो में पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया कहते दिख रहे हैं, "भूल तो नहीं गए हमें?" इनके अलावा अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार समेत 'मिर्जापुर' के अन्य किरदार भी नजर आ रहे हैं। 'मिर्जापुर' का पहला पार्ट साल 2018 में आया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके बाद साल 2020 में इसका दूसरा पार्ट आया और अब चार साल बाद मेकर्स ये तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। वीडियो में अमेजन प्राइम वीडियो ने 'पाताल लोक', 'बंदिश बैंडिट्स' समेत कई शो के विजुअल दिखाए गए।

मिर्जापुर' इंडियन वेब शोज में में सबसे लोकप्रिय शो रहा है। दर्शक लंबे समय से इसके नए पार्ट का इंतजार कर रहे थे। दिसंबर 2022 में, अली फजल ने तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की थी। अली ने शो में गुड्डू भैया का किरदार निभाया है, जो काफी फेमस कैरेक्टर है।,इससे पहले रसिका दुग्गल ने भी शो की शूटिंग का हिंट दिया था।/

अली फजल ने जिस्ट को दिए इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि इस किरदार के लिए उनका डायरेक्टर के साथ झगड़ा होते होते रह गया था। इस किरदार के लिए बिना प्रोटीन शेक और किसी अन्य प्रोडक्ट के बगैर उन्हें अपने शरीर को मोटा करना पड़ा था। उन्होंने कहा, "मेरे जीवन का सबसे बोरिंग समय 'मिर्ज़ापुर' के लिए वर्कआउट करना था। मैं सो नहीं सका। हम हर दिन तीन घंटे वर्कआउट करते थे।"

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो