scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहते थे करोड़पति बिजनेसमैन विक्की जैन, एक्ट्रेस बोलीं- उसको लगता था कि …

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में बताया है कि विक्की जैन पहले उनसे शादी नहीं करना चाहते थे।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | Updated: February 28, 2024 13:00 IST
अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहते थे करोड़पति बिजनेसमैन विक्की जैन  एक्ट्रेस बोलीं  उसको लगता था कि …
विक्की और अंकिता (फोटो-इंस्टाग्राम Lokhandeankita)
Advertisement

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो 'बिग बॉस 17' में नजर आए थे। बिग बॉस के घर में इस कपल का रिश्ता काफी लाइमलाइट में रहा। दोनों के बीच काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले थे। यहां तक कि दोनों की शादी टूटने तक की कगार पर आ गई थी, हालांकि उन्होंने बाद में कबूल किया था कि वो बस गुस्से में बोल दिया था। वहीं अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बताया है कि शुरुआत के दिनों में विक्की जैन उनसे शादी नहीं करना चाहते थे।

अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहते थे विक्की जैन

दरअसल अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट शो पर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासा किए। अंकिता ने बताया कि  विक्की शुरू में उनकी लाइफस्टाइल और बिलासपुर में एक लड़की को पसंद करने की वजह से उनसे शादी नहीं करना चाहता था।

Advertisement

पॉडकास्ट में अंकिता ने कहा कि मैं शादी करना चाहती थी, लेकिन विक्की जैन मुझसे डर गए। वो बोला कि मैं शादी नहीं कर सकता उस समय वो वहां से चला गया क्योंकि हमारी लाइफ स्टाइल बहुत अलग थी। वो बिलासपुर में रहता था और मैं यहां रहती थी। उसको लगता था मुझे लड़की बिलासपुर में चाहिए।

विक्की जैन ने क्या कहा

इसके बाद विक्की जैन ने कहा कि "इस कहानी में उनका साइड एकदम अलग है। विक्की ने कहा कि उसने मुझे कभी बोलने ही नहीं दिया तो मैं बोल ही नहीं पाया। मुझे ऐसा लगता है कि एक सही समय होना चाहिए और उस समय अंकिता उस स्टेट ऑफ माइंड में थी जहां वह शादी करना चाहती थीं और मैं भी मन ही मन शादी करना चाहता था और उसी समय हम मिले।"

Advertisement

साल 2021 में की थी अंकिता-विक्की ने शादी

बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मुलाकात एक फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। 2019 में अंकिता ने विक्की के साथ अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में शादी की। अंकिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर को लेकर चर्चा में है, जिसमें रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो