scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

MasterChef India 8 Winner: मोहम्मद आशिक ने जीता 'मास्टरशेफ इंडिया' का आठवां सीजन, रणवीर बराड़ ने दी बधाई

Masterchef India 8 Winner: मोहम्मद आशिक ने 'मास्टरशेफ इंडिया 8' जीत लिया है। उनकी जीत पर शेफ रणवीर बराड़ ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
Updated: December 09, 2023 09:24 IST
masterchef india 8 winner  मोहम्मद आशिक ने जीता  मास्टरशेफ इंडिया  का आठवां सीजन  रणवीर बराड़ ने दी बधाई
MasterChef India 8 के विनर मोहम्मद आशिक (फोटो-ट्विटर Ranveer Brar)
Advertisement

MasterChef India के आठवें सीजन को इसका विनर मिल गया है। 24 साल के मोहम्मद आशिक ने अपने हुनर से ये शो जीत लिया है। मोहम्मद आशिक ने मास्टर शेफ के खिताफ के साथ 25 लाख का विनिंग अमाउंट भी जीता है। ग्रैंड फिनाले में रुखसार सईद और नांबी जेसिका और सूरज थापा को कांटे की टक्कर देते हुए मोहम्मद आशिक विजेता बने। रुखसार पहली और नांबी दूसरी रनरअप रहीं।

शो के जजेज में से एक रणवीर बराड़ ने विनर मोहम्मद आशिक के साथ X (पूर्व में ट्विटर) पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। उन्होंने लिखा है, " एक प्रेरणादायक शुरुआत से लेकर एक चुनौतीपूर्ण यात्रा तक, आपने और अधिक के लिए साहस करना कभी नहीं छोड़ा। मास्टरशेफ मोहम्मद बनने पर बधाई। आशिक!"

Advertisement

कर्नाटक के मंगलोर के रहने वाले मोहम्मद आशिक ने शो को जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक प्रेस स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा, "मैं मास्टरशेफ इंडिया पर अपनी तूफानी जर्नी के लिए बेहद आभारी हूं। एलिमिनेशन का सामना करने से लेकर ट्रॉफी हासिल करने तक, हर पल एक गहरा सबक था। इस अनुभव ने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है, और इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने पर यकीन नहीं हो रहा है।"

आपको बता दें कि मोहम्मद आशिक इससे पहले भी मास्टर शेफ का हिस्सा रह चुके हैं। उस जर्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "पिछले सीजन में मामूली अंतर से चूकने के बाद मजबूत दृढ़ संकल्प के साथ वापस आना कठिन था, लेकिन मैंने खुद को पूरी तरह से पाक कला के लिए समर्पित कर दिया।यह जीत सिर्फ मेरी नहीं है; यह हर सपने देखने वाले के लिए है जो अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए दिक्कतों का सामना करता है, उसकी जीत है।"

"मैं जजेज- शेफ विकास, रणवीर और पूजा, को-कंटेस्टेंट्स, दर्शकों और सभी प्रसिद्ध शेफों का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे रसोई में हर गुजरते दिन के साथ बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। मैं काफी ग्रो हुआ हूं और मैंने अपने खाना पकाने के हुनर में बड़े-बड़े बदलाव देखे हैं। यह सब बूट कैंप अनुभव की बदौलत है।"

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो