scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

BHAIYYA JI: पूरी तरह रह जाएंगे भौचक्के, मनोज बाजपेयी का ये अंदाज पहले कभी नहीं देखा, 100वीं फिल्म का टीजर

Bhaiyya ji Teaser: मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भइया जी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसमें वो खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके पहले फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | Updated: May 05, 2024 15:16 IST
bhaiyya ji  पूरी तरह रह जाएंगे भौचक्के  मनोज बाजपेयी का ये अंदाज पहले कभी नहीं देखा  100वीं फिल्म का टीजर
मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म का टीजर रिलीज। (Photos- Manoj Bajpayee/Insta)
Advertisement

'द फैमिली मैन', 'भोसले', 'सिर्फ एक बंदा काफी है' और 'जोरम' जैसी फिल्मों से वाहवाही लूटने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी 100वीं फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'भइया जी' है, जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके पहले फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें उनका दमदार लुक देखने के लिए मिला था। उन्होंने सोशल मीडिया पर सारी लाइमलाइट ही चुरा ली थी। ऐसे में अब फिल्म का टीजर जारी किया गया है, जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। इसमें वो काफी खूंखार नजर आ रहे हैं।

मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भइया जी' को फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। आपने मनोज को फैमिली फैन, गैंगस्टर, वकील, पुलिस और पिता समेत अन्य कई रोल में देखा है, जिसमें उन्होंने सभी का दिल जीता है। 'भइया जी' में मनोज का अभी तक के सबसे अलग ही अंदाज में देखा जा सकता है, जो कि बदले की आग में जल रहे होते हैं और फिर जन्म होता है 'भइया जी' का। इसके बाद तो टीजर में जो देखने के लिए मिलता है वो शायद ही आपने कभी मनोज बाजपेयी की फिल्म में देखा होगा।

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की फिल्म

इसके साथ ही मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भइया जी' की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। टीजर शेयर किए जाने के साथ ही तरण आदर्श ने फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील की है। इसे 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म के निर्माण में मनोज बाजपेयी ने भी बतौर प्रोड्यूसर सहयोग दिया है। वो इस मूवी में एक्टर और को-प्रोड्यूसर दोनों ही हैं। उनके अलावा इसे विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल और शैल ओसवाल ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अर्जुन कुकरेती ने की है। वहीं, अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो ये कथित तौर पर एक ऐसे व्यक्ति की कहानी पर आधारित है, जो अपने परिवार के लिए खड़ा होता है और अपने परिवार के साथ हुए सभी गलत कामों के लिए संबंधित लोगों से बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्प लेता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो