scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Jhalak Dikhhla Jaa 11 की विनर बनीं मनीषा रानी, ट्रॉफी के साथ जीती 30 लाख की धनराशि

मनीषा रानी ने 'झलक दिखला जा 11' के विनर का खिलाब अपने नाम कर लिया है, इसके साथ ही वह 30 लाख की धनराशि और ट्रिप पर जाने का मौका जीती हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | Updated: March 03, 2024 09:27 IST
jhalak dikhhla jaa 11 की विनर बनीं मनीषा रानी  ट्रॉफी के साथ जीती 30 लाख की धनराशि
मनीषा रानी बनीं 'झलक दिखला जा' की विनर (फोटो-इंस्टाग्राम Manisha Rani)
Advertisement

'झलक दिखला जा 11' को विनर मिल चुका है। मनीषा रानी ने बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री ली थी और अब वो इस शो की विनर बन चुकी है। मनीषा रानी ने शोएब इब्राहिम समेत अन्य 4 कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देते हुए शो का खिताब अपने नाम किया। ट्रॉफी के साथ-साथ मनीषा रानी को 30 लाख की धनराशि मिली है, जो उनका विनिंग अमाउंट है, इसके साथ ही उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख की प्राइज मनी दी गई है। इतना ही नहीं मनीषा और उनके कोरियोग्राफर को अबू धाबी के यस आइलैंड के ट्रिप पर जाने का मौका भी मिला है।

मनीषा ने शो के ग्रैंड फिनाले पर ट्रॉफी हाथ में लिए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा,"सपने सच होते हैं। आज शब्द कम हैं आपकी तारीफ में…बिहार के छोटे गांव से आई एक छोटी सी लड़की ने बड़े सपने देखे और उस सपने को पूरा करने के लिए पूरा हिंदुस्तान साथ आ गया। शुक्रिया उन सब को जिन्होंने मुझे झलक की जर्नी में इतना प्यार दिया और ट्रॉफी भी मेरे हाथ में दिलवाई, सिर्फ यही कहूंगी। आपकी तारीफ में क्या कहें…आप हमारी जान बन गए। मैं बहुत खुश हूं…"

Advertisement

ये थे टॉप 5

मनीषा के साथ जो 'झलक दिखला जा' के टॉप 5 में थे उनमें शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्रा, अद्रिजा सिन्हा और धनश्री वर्मा का नाम शामिल है। बता दें कि मनीषा ही नहीं धनश्री वर्मा भी वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं और टॉप 5 तक गईं।

शो 11 नवंबर को सोनी टीवी पर शुरू हुआ था और इसका फिनाले 2 मार्च को हुआ। फिनाले पर 'मर्डर मुबारक' के कलाकार-सारा अली खान, विजय वर्मा और संजय कपूर शो के मेहमान थे। 'झलक दिखला जा 11' को फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ा ने जज किया था। गौहर खान और ऋत्विक धनजानी ने शो के होस्ट थे।

Advertisement

ग्रैंड फिनाले के बाद सभी कंटेस्टेंट और जजेज व होस्ट ने मिलकर पार्टी एन्जॉय की। जिसके तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने 'छैया छैया' गाने पर डांस किया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो