होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

संजय लीला भंसाली के गुस्से पर मनीषा कोइराला ने किया रिएक्ट, बोलीं- जब तक वह किसी को शारीरिक रुप से…

मनीषा कोइराला इन दिनों नेटफ्लिक्स की सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में हैं। सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | May 09, 2024 13:58 IST
मनीषा कोइराला (Photo: Manisha Koirala/ Instagram)
Advertisement

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को रिलीज हुए काफी समय हो गया है। लेकिन दर्शकों के बीच इसका क्रेज बना हुआ है। संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई सीरीज 'हीरामंडी' के डायलॉग और कुछ सीन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

इस सीरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं,और इसमें नजर आए स्टार्स के अभिनय की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। मनीषा कोइराला भी इस शो में अहम भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके किरदार का नाम 'मल्लिका जान' है।

Advertisement

याद दिला दें कि मनीषा कोइराला ने संजय लीला भंसाली के साथ 'हीरामंडी' से पहले फिल्म '1942: ए लव स्टोरी' और 'खामोशी: द म्यूजिकल' में साथ काम कर चुकी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि 28 साल अंतराल में संजय लीला भंसाली के अंदर क्या क्या बदलाव आए हैं।  

कितना बदल गए 28 साल में संजय लीला भंसाली

मनीषा कोइराला ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा कि "उनके आस-पास और उनके लिए तो बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन वह वैसे ही हैं। वह अभी भी सिंपल इंसान हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह कितना भव्य सेट बनाते हैं। वह अभी भी वसोर्सो में अपने 3 कमरों वाले बेडरूम में रहते हैं। वह अभी भी खादी का कुर्ता-पायजामा पहनते हैं। वह आज भी वही व्यक्ति हैं जिनसे में खामोशी के दौरान मिली थी"

गुस्सा किसे नहीं आता

वहीं एक्ट्रेस ने आगे संजय लीला भंसाली के गुस्से पर बात करते हुए कहा कि "गुस्सा किसे नहीं आता? मुझे भी आता है। जब कोई व्यक्ति पॉपुलर हो जाता है। तब लोगों को लगता है कि उसे परफेक्ट होना चाहिए। गुस्सा होना, रोना हंसना सब आम बात है। जो व्यक्ति सिनेमा के सपने देखता है, दिन रात सिनेमा-सिनेमा करता है और कोई उसके हिसाब से काम ना करे तो गुस्सा तो आएगा ही। यदि उनके मूड स्विंग हो रहे हैं तो होने दीजिए। इससे आपको क्या फर्क पड़ता है। जब तक वह किसी को शारीरिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं तब तक कोई समस्या नहीं है।"

'हीरामंडी' कास्ट

बता दें कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में  मनीषा कोइराला के अलावा अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इसमें शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान जैसे सितारे भी अहम किरदार में हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज हुई है।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsManisha KoiralaSanjay Leela Bhansali
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।