होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

मुश्किल में तमन्ना भाटिया! साइबर सेल ने भेजा समन, आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है मामला

तमन्ना भाटिया से पहले संजय दत्त को भी इस मामले में समन भेजा जा चुका है। अब एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को साइबर ब्रांच में पेश होना होगा।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Gunjan Sharma
नई दिल्ली | Updated: April 25, 2024 12:01 IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (फोटो-इंस्टाग्राम/Tamannaah Bhatia)
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कानूनी पचड़ों में फंसती नजर आ रही हैं। महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को समन भेजा है। एक्ट्रेस को फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ। उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

बता दें कि इस मामले में तमन्ना भाटिया से इसलिए पूछताछ की जाएगी क्योंकि उन्होंने फेयरप्ले का प्रमोशन किया था। उन्हें गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। एक्ट्रेस से पूछा जाएगा कि उन्हें फेयरप्ले के लिए किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितने पैसे मिले।

Advertisement

एएनआई के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई है। तमन्ना भाटिया से पहले 23 अप्रैल को अभिनेता संजय दत्त को भी इस मामले में समन भेजा गया है। संजय दत्त को तलब किया गया था लेकिन उन्होंने कहा है कि वह इस वक्त मुंबई में नहीं है और दी गई तारीख पर पेश नहीं हो सकते हैं। उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो महाराष्ट्र साइबर सेल में वायकॉम की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसी मामले में जांच के लिए तमन्ना भाटिया और संजय दत्त को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। इनके अलावा रैपर बादशाह का भी इस मामले में बयान दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि फेयरप्ले के कारण वायकॉम का नुकसान हुआ है। कहा जा रहा है कि फेयरप्ले ने टाटा आईपीएल 2023 की अवैध स्क्रीनिंग की है, जिसके कारण वायकॉम का 100 करोड़ का नुकसान हुआ है।

Advertisement
Tags :
Entertainment NewsIPL 2024Tamannaah Bhatia
विजुअल स्टोरीज
Advertisement