scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'अगर कोई कुएं में कूदना चाहता है तो…' सोनाक्षी सिन्हा की लव लाइफ पर पहले भी बवाल काट चुके हैं लव सिन्हा: वो मेरी नहीं सुनती

हाल ही में लव सिन्हा सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि वो सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों नहीं पहुंचे थे। उन्होंने सोनाक्षी के ससुर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, इससे पहले भी उनसे जब सोनाक्षी की लव लाइफ पर सवाल उन्होंने कहा था कि लोग दिखावा करते हैं कि वो अच्छे हैं।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: July 04, 2024 14:24 IST
 अगर कोई कुएं में कूदना चाहता है तो…  सोनाक्षी सिन्हा की लव लाइफ पर पहले भी बवाल काट चुके हैं लव सिन्हा  वो मेरी नहीं सुनती
सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल, लव सिन्हा
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने हाल ही में 7 साल के अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया और 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने रजिस्टर मैरिज की थी जहां उनके परिवार वाले भी मौजूद थे। मगर सोनाक्षी की शादी में उनके भाई लव और कुश नहीं पहु्ंचे थे। हाल ही में सोनाक्षी की बड़े भाई लव सिन्हा ने ट्वीट करके कन्फर्म किया था कि वो इस रिश्ते से खुश नहीं हुए हैं और कहा था कि वो जल्द ही बताएंगे कि वो सोनाक्षी की शादी में क्यों नहीं शामिल हुए। बाद में उन्होंने ट्वीट करके सोनाक्षी के ससुर पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे मगर बाद में उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया। इस बीच लव सिन्हा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जब सोनाक्षी और ज़हीर के रिश्ते की अफ़वाहें चल रही थीं उस वक्त एक इंटरव्यू में इस बारे में उनसे पूछा गया था कि वह अपनी बहन के बारे में इस तरह की अटकलों को कैसे हैंडल करते हैं तो उन्होंने कहा कि वह(सोनाक्षी) उनकी (लव सिन्हा) बात नहीं सुनती है।

Advertisement

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में लव ने सोनाक्षी के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा था। लव का ये वीडियो पिछले साल का है, जिसमें उन्होंने सोनाक्षी के बारे में बात करते हुए कहा, "एक भाई के तौर पर, मैं हमेशा दूसरे व्यक्तियों के बारे में चिंतित रहूँगा क्योंकि हर कोई, हमेशा यह दिखाने की कोशिश करता है कि वे अच्छा है। वो खुद को एक निश्चित तरीके से पेश करने की कोशिश करते हैं लेकिन वास्तविकता बहुत अलग हो सकती है और मैं, एक भाई के तौर पर, हर किसी पर नज़र रखने का अपना कर्तव्य निभाऊँगा। मैं ऐसा ही करता हूँ।"

Advertisement

जब लव से पूछा गया कि क्या सोनाक्षी को लेकर उनका रवैया पजेसिव है, तो उन्होंने कहा, "मैं पजेसिव नहीं हूं, मैं बस वही कहना पसंद करता हूं जो मुझे लगता है। यह अलग बात है कि वह सुनती नहीं है। वह जैसी है, वैसी ही है। वह सुनती नहीं है, लेकिन मैं ऐसी जगह से आया हूं, जहां मुझे किसी चीज से कोई फायदा नहीं हो रहा है। बाहरी लोगों को फायदा हो सकता है, बाहरी लोगों का हमेशा कोई एजेंडा होता है। मैं सिर्फ एक बड़े भाई के तौर पर सोच रहा हूं।" लव ने आगे कहा कि वह सिर्फ चिंता के कारण सलाह देते हैं, लेकिन अगर उनकी बहन या कोई और अलग चुनाव करना चाहता है, तो यह उन पर निर्भर है। लव ने कहा, "सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं, मैं किसी को सलाह क्यों दूंगा? मैं सिर्फ चिंता, परवाह के कारण ऐसा करूंगा। इसके अलावा, अगर कोई कुएं में कूदना चाहता है, तो वह ऐसा करेगा, भले ही आप उसे रोकने की कोशिश करें। सिर्फ सोनाक्षी के लिए नहीं, मैं यह सामान्य तौर पर कह रहा हूं।"

सोनाक्षी और ज़हीर की शादी के कुछ दिनों बाद, लव ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें कहा गया कि वह उनकी शादी में शामिल नहीं हुए क्योंकि वह “कुछ लोगों के साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़ेंगे।” उन्होंने दूल्हे के पिता के बारे में एक आर्टिकल भी शेयर किया, लेकिन बाद में उस ट्वीट को हटा दिया। ट्वीट हटाने के बाद, लव ने एक और पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा था, “जिस कोट को गलत तरीके से दिखाया गया वह मेरा बयान नहीं है और एक वरिष्ठ पत्रकार द्वारा एक लेख में लिखा गया था। मामला अब बंद हो चुका है, और मैं इस पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।”

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा को शामिल होते देखा गया था। वहीं जहीर के माता-पिता भी शादी में खुशी खुशी शरीक हुए थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो